Site icon HINDI NEWS,LATEST NEWS IN HINDI,ब्रेकिंग न्यूज,ACTION INDIA NEWS|एक्शन इंडिया समाचार

विराट कोहली और हमारे पेस अटैक के बीच मुकाबला रोमांचक होगा

पर्थ। एक्शन इंडिया न्यूज

भारत के खिलाफ आईसीसी टी 20 विश्व कप मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्करम ने कहा कि भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और प्रोटियाज पेस अटैक के बीच मुकाबला रोमांचक होगा।

भारतीय टीम रविवार को पर्थ में चल रहे आईसीसी टी-20 विश्व कप के ग्रुप 2, सुपर 12 मैच में दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगी। मार्करम ने मैच से पहले कहा, “यह रोमांचक होने वाला है। हमारे तेज गेंदबाज उसे गेंदबाजी करना पसंद करते हैं। उसे फॉर्म मिल गया है, लेकिन हमारे गेंदबाज भी इस समय वास्तव में अच्छा कर रहे हैं।”

महीनों तक खराब फॉर्म से जूझने के बाद एशिया कप 2022 के बाद से फॉर्म में वापसी के बाद से विराट ने 12 पारियों में 78.28 की औसत से 548 रन बनाए हैं। उनकी वापसी के बाद से उन्होंने नाबाद 122 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ एक शतक और पांच अर्धशतक लगाए हैं। मार्करम ने कहा कि उन्हें अपनी टीम की गेंदबाजी इकाई पर भरोसा है, जिसमें एनरिक नॉर्टजे और कैगिसो रबाडा जैसे खतरनाक गेंदबाज शामिल हैं।

उन्होंने कहा, “पर्थ अन्य स्थानों की तुलना में अधिक उछाल वाला है। उम्मीद है कि हमारे गेंदबाज इसका फायदा उठा सकते हैं।” मार्करम ने कहा किभारतीय टीम एक अच्छी टीम है और उम्मीद है कि उनकी टीम मैच के दिन उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Exit mobile version