Top
Action India

एक्सप्रेस-वे पर कील बिछाकर बदमाशों ने कार पंचर कर लूटे दो व्यापारी

एक्सप्रेस-वे पर कील बिछाकर बदमाशों ने कार पंचर कर लूटे दो व्यापारी
X

  • डीएम की गाड़ी हुई पंचर, देख बदमाश भागे, दोपहर के बाद तक नहीं लगा सुराग

मथुरा। एएनएन (Action News Network)

थाना नौहझील स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 63 पर बीती रात कील बिछाकर कर नोएडा से आगरा लौट रहे व्यापारी को बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट लिया, उसके बाद फिर कानपुर के व्यापारी को लूट लिया तथा उसके उपरांत नोएडा से मथुरा आ रहे जिलाधिकारी की गाड़ी में भी पंचर हुआ तो अधिकारी के साथ चल रहे गनर ने पोजिशन ले ली, जिसे देख लुटेरे भाग गए। डीएम की सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना के अनावरण करने हेतु अधीनस्थों को निर्देश दिए।

गुरुवार की दोपहर तक पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटना स्थल पर जमे रहे फिर नौहझील पहुंच कर लुटेरो को पकड़ने की योजना तैयार की।गौरतलब हो कि बुधवार रात 12 बजे आगरा के 380, सदर बाजार निवासी विक्रम गुप्ता अपनी कार से नोएडा से वापस लौट रहे थे। एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 63 पर उनकी कार पंचर हो गई। ड्राइवर छोटे खान पहिया बदलने लगे। तभी पीछे से बदमाश आ गए। बदमाशों ने विक्रम गुप्ता का मोबाइल, लैपटॉप, 8 हजार रुपए नकद , डेबिट और क्रेडिट कार्ड लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही भाग निकले।

उसके उपरांत कानपुर के व्यापारी की गाड़ी पंचर हुई तो उसको लूटा जिसके उपरांत गुरूवार तड़के दिल्ली की तरफ से लौट रहे जिलाधिकारी मथुरा सर्वज्ञराम मिश्र की गाड़ी की गाड़ी उसी जगह पंचर हुई। जिसमे से उतरे जिलाधकारी के सुरक्षा गार्ड को देखकर लेटेरे भाग खड़े हुए। एसएसपी मथुरा शलभ माथुर ने मौके पर जाकर घटना की बारीकी से पड़ताल कर अपने अधीनस्थ अधिकारियों को घटना के जल्द अनावरण के आदेश दिए है।

घटना के संदर्भ में एसओजी समेत कई टीम कठित कर लगादी गयी हैं।तो वही आईजी आगरा भी घटना स्थल का दौरा करने पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में एक्सप्रेस वे से सटे कई स्थानों पर दबिश दी है। पुलिस ने कटैलिया, अवाखेड़ा, चांदपुर, खुर्द समेत कई गांवों में दबिश देकर संदिग्धों को उठा लिया है। इनसे पूछताछ जारी है, हालांकि अभी बदमाशों का पता नही चल सका है। एसपी क्राइम राधेश्याम ने बताया कि कार पंचर करने के लिए बदमाशों ने ही नुकीली वस्तु का इस्तेमाल किया।

Next Story
Share it