Top
Action India

बंद पड़ी बहुप्रतिक्षित हवाई सेवा 05 अगस्त से होगी शुरू

बंद पड़ी बहुप्रतिक्षित हवाई सेवा 05 अगस्त से होगी शुरू
X

  • पिछली बार टिकट बुकिंग के बाद भी नहीं हो सकी थी हवाई सेवा शुरू

जगदलपुर । Action India News

बस्तरसंभाग मुख्यालय में बंद पड़ी बहुप्रतिक्षित हवाई सेवा के शुरू होने की सूचना कई बार मिलती रही, लेकिन आज पर्यंत तक शुरू नहीं हुई। एक बार पुन: हवाई सेवा के शुरू होने की जानकारी मिल रही है। जिला प्रशासन के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार एयर एलायंस के द्वारा 05 अगस्त से अपनी सेवाएं जगदलपुर से प्रारम्भ किया जाएगा।

कलेक्टर बस्तर रजत बंसल के माध्यम से जनसंपर्क से प्राप्त जानकारी के अनुसार एयर एलायंस के द्वारा 05 अगस्त से अपनी सेवाएं जगदलपुर से प्रारम्भ किया जाएगा। जिसके तहत जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर के लिए हवाई सेवा मिलेगी। डीजीसीए के द्वारा जगदलपुर के एयरपोर्ट की आपत्तियों का निराकरण एयरपोर्ट प्रबंधन और जिला प्रशासन से करवा लिया है।

जिला प्रशासन द्वारा जगदलपुर एयरपोर्ट से उड़ान सेवा प्रारंभ करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे थे। मार्च माह में ट्रायल लैडिंग एयर इंडिया के हवाई बेड़े के द्वारा किया गया था। 05 अगस्त से शुरू हो रही एयर एलायंस की विमान सुबह 9.50 को हैदराबाद से उड़ान भरकर जगदलपुर 11.15 बजे पहुंचेगा।

जगदलपुर से 11.55 बजे उड़ान भरकर 01 बजे रायपुर पहुंचेगा। इसके बाद विमान वापसी केलिए दोपहर 01.40 बजे रायपुर से रवाना होगा जगदलपुर 2.45 बजे पहुंचेगा। इसके बाद जगदलपुर से 3.25 बजे रवाना होकर हैदराबाद शाम 4.50 बजे पहुंचेगा।

Next Story
Share it