Action India

पुंछ में पाकिस्तान सेना के सीमांत इलाकों में गोलीबारी से मरने वालों की संख्या दो हुई

पुंछ में पाकिस्तान सेना के सीमांत इलाकों में गोलीबारी से मरने वालों की संख्या दो हुई
X

नौ घायलों में से दो की हालत गम्भीर, सीमा पर बसे लोगों में दहशत

पुंछ। एएनएन (Action News Network)

पाकिस्तानी सेना हर बार मुंह की खाने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। अपने नापाक इरादों को कामयाब करने के लिए मंगलवार को दोपहर पाकिस्तानी सेना के पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर में हुई भारी गोलीबारी में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। पाकिस्तान सेना ने सैन्य चौकियों तथा रिहाशी इलाकों को निशाना बनाकर मोर्टार भी दागे थे। पाकिस्तान की इस गोलीबारी नौ लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को जिला अस्पताल पुंछ में भर्ती कराया गया था जहां से गम्भीर हालत के चलते दो लोगों को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया था।
बुधवार को भी जीएमसी में रेफर घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया था। माना जा रहा है कि भारत की जवाबी कार्रवाई में पाक सेना को भारी नुकसान पहुंचा है। इससे सीमा पर बसे लोगों में दहशत का माहौल है।
पाक गोलीबारी में मृतकों की पहचान गुलनाज कौसर व शेएब अहमद दोनों निवासी बांडी चेचियां के रूप में हुई है जबकि घायलों की पहचान शाहजान, फातिमा जान निवासी शाहपुर तथा मुहम्मद इरफान, मुनीर शाह, अयूब नजारत हुसैन, शाहीदा अख्तर, फातिमा बी व नजीर हुसैन शामिल हैं। यह सभी बांडी चेंचियां गांव के रहने वाले हैं। पाक गोलीबारी में कईं मकान क्षतिग्रस्त तथा कईं मवेशी भी मारे गए हैं। भारतीय जवानों ने भी पाक गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।
हिन्दुस्थान समाचार/बलवान, रामानुजSubmitted By: Balwan Singh Edited By: Ramanuj Sharma Published By: Ramanuj Sharma at Dec 4 2019 12:29PM

Next Story
Share it