Top
Action India

इस पाकिस्तानी लड़की के पीछे पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए तस्वीरें

इस पाकिस्तानी लड़की के पीछे पूरी दुनिया है दीवानी, देखिए तस्वीरें
X

Image result for hot alia raffia

कहते हैं कि औरत वह बला है जिससे साक्षात ईश्वर भी नहीं बच पाते हैं। इसलिए शायद औरत को ईश्वर की सबसे खूबसूरत संरचना कहा जाता है। लड़कियों के पीछे यह दुनिया दीवानी है। फिर चाहे वह कोई 16 साल का बच्चा हो या 95 साल का बुड्ढा हो। आजकल जिसे देखो एक सेक्सी सी लड़की चाहिए होती है अपनी पार्टनर बनाने के लिए। आज हम आपको बताने वाले हैं पाकिस्तान की एक बेहद खूबसूरत और हॉट हसीना के बारे में।

Image result for alia raffia

पिछले कुछ दिनों से यह हॉट हसीना सोशल साइट्स पर बहुत पॉपुलर नजर आ रही है। इनकी बेहद ही आकर्षक ढंग से खींची हुई तस्वीरें हमें इनकी सोशल साइट्स पर देखने को मिल रही है। यह हॉट हसीना पाकिस्तान की रहने वाली आलिया राफिया है।

Image result for alia raffia

आलिया राफिया का जन्म 24 नवंबर 1986 को पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था। आलिया राफिया प्लस साइज की मॉडल है। एक बहुत ही स्टाइलिश और फैशनेबल मॉडल होने के साथ-साथ आलिया राफिया एक बेहतरीन फैशन डिजाइनर के तौर पर भी जानी जाती है। इस तरह आलिया पाकिस्तान की होकर विश्वभर में प्रसिद्धि पा चुकी है, और उनका यह सफर अब भी जारी है।

Image result for alia raffia

आलिया राफिया का प्लस साइज फिगर देखते ही बनता है। जिस फिगर की दुनिया दीवानी है वही फिगर जालिया के पास है। इसलिए इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। अपनी दिलचस्प फिगर और कहर ढाती अदाओं के कारण ही आलिया राफिया आज विश्व के लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं।

Next Story
Share it