Action India

लाॅकडाउन के चलते बाहर फंसे लोगों के घरों को निशाना बना रहे हैं चोर

लाॅकडाउन के चलते बाहर फंसे लोगों के घरों को निशाना बना रहे हैं चोर
X

कठुआ । एएनएन (Action News Network)

जहां एक तरफ कोरोना वायरस महामारी से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है, इस चीनी वायरस के चलते लोगों की अर्थव्यवस्था पहले से ही बिगड़ चुकी है। लेकिन इस लाॅकडाउन का फायदा चोर उठा रहे हैं। कठुआ शहर में लाॅकडाउन के दौरान भी चोर बाज नहीं आ रहे। रविवार को कठुआ के वार्ड नंबर 19 शिवा नगर के एक मकान में चोरों ने हाथ साफ किए। यहां से लाखों रुपए के गहने चोर उड़ा ले गए। वहीं एक अन्य चोरी कठुआ के वार्ड नंबर 5 में स्थित किराने की दुकान पर चोर ताला खोलने का प्रयास कर रहा था लेकिन आसपास के लोगों ने शोर मचाया, तो चोर मौका देकर फरार हो गया।

वार्ड नंबर 19 शिवनगर निवासी सुभाष चंद्र शर्मा ने बताया कि उनकी ड्यूटी रियासी में है और घर पर कोई भी नहीं है। रविवार को जब वह अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे और घर के अंदर की अलमारियों के ताले तोड़कर चोर गहने चुरा ले गए हैं। वहीं वार्ड नंबर 19 के पार्षद राहुल देव ने बताया कि लाॅकडाउन के चलते उन लोगों के घरों को निशाना बनाया जा रहा हैं, जो इस लाॅकडाउन की स्थिति में बाहर अन्य जगहों पर फंसे हुए हैं।

उन्होंने बताया कि चोर पहले रेकी करते हैं और उन घरों को चिन्हित करते हैं जिन घरों के लोग इस लाॅकडाउन के चलते बाहर फंसे हुए हैं। वहीं उन्होंने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि शहर के हर वार्ड़ में गशत बढ़ाई जाऐ, ताकि जो लोग लाॅकडाउन के चलते बाहर अन्य जगहों पर फंसे हैं उनके घर की सुरक्षा रहें। उन्होंने कहा कि एक तो पहले से ही कोरोना वायरस के चलते लोगों की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है और ऊपर से इस प्रकार की चोरियंा होंगी तो आने वाले दिनों में लोगों के लिए काफी मुश्किलें खड़ी हो जाएगी।

Next Story
Share it