Top
Action India

चोरी की बाइक समेत तीन शातिर चोर गिरफ्तार

चोरी की बाइक समेत तीन शातिर चोर गिरफ्तार
X

गुवाहाटी। एएनएन (Action News Network)

राजधानी के वशिष्ट थानांतर्गत जोराबाट पुलिस चौकी की टीम ने बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर तीन शातिर बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है।पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया है कि सूचना के अनुसार केटीएम बाइक चोरी कर फरार होते समय बर्नीहाट पुलिस की मदद से बर्नीहाट पुलिस चौकी के नाका चेकिंग के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग-6 पर चोरी की केटीएम बाइक (एएस-25जी-3800) समेत सूरज लांगथासा (21, होजाई) को गिरफ्तार किया गया है।

सूरज लांगथासा से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उसके दो सहयोगी योगेश लामा (18, डिमा हसाउ) और अजय वाहलांग (22, शिलांग) को जोराबाट से एक स्कूटी (एमएल-05पी-7825) के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बेलतला निवासी अर्नब डेका अपनी केटीएम बाइक को बेचने के लिए ओएलएक्स पर जानकारी साझा की थी। शनिवार को सूरज लांगथासा ने फोन पर अर्नब से संपर्क कर खानापड़ा में बाइक खरीदने के लिए पहुंचा। टेस्ट ड्राइव करने के नाम पर वह बाइक लेकर खानापाड़ा से रफूचक्कर हो गया।

काफी देर तक जब बाइक वापस नहीं लौटी तो अर्नब ने घटना की जानकारी जोराबाट पुलिस को दी। इस बीच चोर बाइक समेत जोराबाट पुलिस चौकी को पार कर चुका था। पुलिस ने बाइक का पीछा करते हुए पड़ोसी राज्य मेघालय के बर्नीहाट पुलिस की मदद से बाइक समेत चोर को पकड़ लिया। बाइक के मालिक अर्नब डेका द्वारा दिसपुर थाने दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस तीनों से दिसपुर थाने में सघन पूछताछ कर रही है।

Next Story
Share it