Top
Action India

कांगड़ा के लिए बड़ी राहत, तीन कोरोना संक्रमित ने जीती कोरोना से जंग

धर्मशाला । एएनएन (Action News Network)

कांगड़ा जिला के लिए मंगलवार को राहत भरी खबर है। जिला के तीन कोरोना संक्रमित मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। कोरोना को हराने वाले इन तीन योद्धाओं में दो सगे भाई-बहन कांगड़ा उपमंडल के तहत तरखानकड़ पंचायत के झीरबल्ला गांव के रहने वाले हैं जबकि एक युवक नगरोटा बगवां उपमंडल के तहत बड़ोह के घीणा पंचायत का रहने वाला है। वहीं इन तीन के पॉजिटिव से नेगेटिव हो जाने से कांगड़ा जिला में सक्रिय कोरोना मामले अब घटकर 12 रह गए हैं।

सीएमओ कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि जिला में आज तीन कोरोना संक्रमित लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यह तीनों बैजनाथ कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन थे।
उन्होंने बताया कि इन तीनों को मंगलवार को घर भेजा जा रहा है जहां सात दिनों के लिए घरेलू एकांतवास में रहेंगे। उन्होंने बताया कि कांगड़ा जिला में अब तक कोरोना के कुल 21 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से आठ स्वस्थ हो चुके हैं जबकि एक की मौत हो चुकी है। वहीं इन तीन लोगों के स्वस्थ हो जाने से जिला में सक्रिय मामले 12 रह गए हैं। गौर हो कि इससे पूर्व बीते 17 मई को भी कांगड़ा के जमानाबाद के पॉजिटिव युवक ने भी कोरोना को हराकर घर वापसी की थी।

Next Story
Share it