Action India
अन्य राज्य

चितौड़ में कोरोना के तीन नए रोगी, चोरी के मामले में पकड़े भीलवाड़ा के दो व्यक्तियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

चितौड़ में कोरोना के तीन नए रोगी, चोरी के मामले में पकड़े भीलवाड़ा के दो व्यक्तियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
X

चित्तौड़गढ़ । एएनएन (Action News Network)

चितौड़गढ़ जिले में तीन नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए है। ये तीन दिन पूर्व ही मुम्बई से आए थे। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 179 हो गई। वहीं वाहन चोरी के मामले में चितौड़गढ़ जिले की कोतवाली थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए दो आरोपितों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद कोतवाली थाने में हडकम्प मच गया है। कोतवाल सहित अन्य पुलिसकर्मियों को स्कैनिंग के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है।

जिला कलक्टर चेतनराम देवड़ा ने बताया कि जिले के भदेसर तहसील के तीन व्यक्तियों कि रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। भीलवाड़ा मेडिकल कॉलेज से मंगलवार सुबह ही रिपोर्ट प्राप्त हुई है। यह तीनों व्यक्ति 3 दिन पूर्व ही मुंबई से आए थे और घर में ही रह रहे थे। तीनों के सैंपल परीक्षण के लिए भीलवाड़ा प्रयोगशाला में भेजी गई थी, जहां से आज तीनों की रिपोर्ट आई है। इसके अतिरिक्त भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ तहसील के ओझड़ा गांव के दो व्यक्तियों को चोरी के मामले में चित्तौड़ कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनका भी सैम्पल लिए गए, जिसमें दोनों आरोपितों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

रिपोर्ट पॉजिटिव मिलते ही कोतवाली थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पिछले दिनों बाइक चोर गिरोह में दोनों को पकड़ा था। दोनों के संपर्क में आए कम से कम 30 पुलिसकर्मियों को स्क्रीनिंग के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। पुलिस उनकी हिस्ट्री खंगाल रही है कि यह दोनों आरोपी कितने जनों के संपर्क में आए और कहां कहां उन्हें पेश किया गया है।

गौरतलब है कि किसी भी आरोपित को गिरफ्तार किया जाता है या रिमांड में लिया जाता है तो उसका कोरोना टेस्ट करवाया जाता है। ऐसे में वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों का भी टेस्ट करवाया गया था। साथ ही दोनों आरोपित एकांतवास (क्वॉरेंटाइन) कर दिया था। इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया है। इनके सम्पर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों की सूची तैयार की जा रही है। कोतवाल तुलसी प्रजापति सहित अन्य पुलिसकर्मियों को हॉस्पिटल ले जाया गया है। यहां इनका स्वास्थ्य जांच एवं स्कैनिंग की जा रही है।

Next Story
Share it