Top
Action India

टांडा में दाखिल कोरोना पॉजिटिव तीन जमातियों की रिपेार्ट आई नेगेटिव, 29 अन्य सैंपल भी नेगेटिव

धर्मशाला। एएनएन (Action News Network)

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच वीरवार को टांडा मडिकल कालेज से राहत भरी खबर आई है। टांडा में दाखिल ऊना जिला के तीन जमातियों की प्रारंभरिक रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं वीरवार अभी तक जांचे गए 29 सैंपलों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। इससे पूर्व बीती देर रात टांडा में 36 सैंपलों की जांच की गई थी जिनमें से सभी नेगेटिव आए थे। इनमें ऊना के तीन जमाती भी शामिल हैं। डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि वीरवार को भी 29 सैंपलों की जांच टांडा में की गई है जो सभी नेगेटिव आए हैं।

वहीं अगर ऊना के तीन जमातियों की बात करें तो बीते दो अप्रैल को इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसी रात इन्हें ऊना से टांडा मैडिकल कालेज में दाखिल किया गया था, जहां इनका उपचार किया गया। बीती रात को जांचे गए सैंपलों में इन तीनों की प्रारंभिक रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब दोबारा इनके सैंपल की जांच की जाएगी तथा अगर इनकी रिपोर्ट दूसरी बार भी नेगेटिव आती है तो इन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।

गौर हो कि इससे पूर्व भी कांगड़ा जिला के एक युवक और महिला पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं जिन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। वहीं अब टांडा मैडिकल कालेज में ऊना जिला का ही एक और जमाती उपचाराधीन है जिसकी रिपोर्ट बीते दिन ही पॉजिटिव आई थी।उधर हम कांगड़ा जिला की बात करें तो हिमाचल में सबसे पहले सिंगापुर से लौटा लंज का युवक और दुबई से लौटी शाहपुर की महिला कोरोना पॉजिटिव आई थी। टांडा में इलाज के दौरान दोनों ठीक हो गए हैं और अब दोनों को अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी है। वहीं मैकलोड़गंज के एक तिब्बती बुजुर्ग की मौत कोरोना वायरस के चलते हो चुकी है।

Next Story
Share it