Action India
झारखंड

20 अप्रैल तक लॉक डाउन की सख्ती में नहीं मिलेगी ढील

20 अप्रैल तक लॉक डाउन की सख्ती में नहीं मिलेगी ढील
X

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लॉक डाउन की अवधि 19 दिन आगे बढ़ा दी गई है। तीन मई तक लोग इस लॉक डाउन का पालन करें। थोड़ी परेशानी है, लेकिन कोरोना को हर हाल में हराना है। यह बात मंगलवार को एसपी प्रभात कुमार ने कही। तीन मई तक लॉक डाउन की घोषणा किए जाने के बाद वे खुद दोपहर में सड़क पर उतरे। सभी चौक-चौराहों और सड़कों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कई बाइक सवारों को भी चेतावनी दी। शहर के सुभाष चौक पर उन्होंने एंट्री पॉइंट को भी चेक किया।

एसपी ने कहा कि पिछले 21 दिनों से जिलावासी लॉक डाउन का पालन कर रहे हैं। इसका असर यह रहा है कि जिले में अभी तक एक भी कोरोना का मरीज नहीं मिला है। 20 अप्रैल तक लॉक डाउन में कोई ढील नहीं मिलने वाली है। अभी तक के निर्देशों के अनुसार सख्ती से इस नियम का पालन कराना है। अगर कोई बेवजह घर के बाहर मिलता है तो उसके ऊपर कड़ी कार्रवाई होगी। अगर तीन मई तक हम इस लॉक डाउन का पालन करेंगे, तो पूरी तरीके से सुरक्षित रहेंगे।

उन्होंने कहा कि थोड़ी दिक्कतें हो रही हैं, लेकिन यह सिर्फ और सिर्फ आम लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए ही किया जा रहा है। प्रधानमंत्री ने घोषणा कर दी है हम अब नई ऊर्जा के साथ फिर से लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जिन चौराहों और सड़कों पर दो-तीन तरफ से आवाजाही हो रही थी, उन सभी को लॉक कर दिया जा रहा है। सिर्फ एक ही एंट्री प्वाइंट रहेगी। इससे लोगों को रोकना आसान होगा। उन्होंने कहा कि लोग अपने घरों में मुस्तैद रहें। उन्हें जरूरी सामान पहुंचाने के लिए रामगढ़ जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की टीम मुस्तैद रहेगी।

Next Story
Share it