Action India
अन्य राज्य

ट्रैक्टर पलटा 01 की मौत, 13 घायल 02 की हालत गंभीर

ट्रैक्टर पलटा 01 की मौत, 13 घायल 02 की हालत गंभीर
X

बीजापुर । एएनएन (Action News Network)

जिले के मोदकपाल थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम मुरकीनार के पास चावल से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटने से ट्रैक्टर सवार एक ग्रामीण आनंद राव यालम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 13 ग्रामीण घायल हो गए, घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। घायल सभी ग्रामीण और मृतक ग्राम पुसगुड़ी के निवासी है। बताया जा रहा है चालक ने शराब का सेवन कर रखा था और ट्रैक्टर से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को ग्राम पुसगुड़ी गांव के लगभग 20 ग्रामीण, जिसमें पुरुष, महिला और बच्चे शामिल थे। वे राशन लेने गांव के ट्रैक्टर से मोदकपाल पीडीएस की दुकान पंहुचे। जहां से उन्होंने चावल लेकर शाम को वापस गांव जा रहे थे, वापसी के दौरान आवापल्ली टी पॉइंट से 100 मीटर की दूरी पर चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया और चावल की बोरियों से भरी ट्रैक्टर पुलिया के नीचे गिर गया, जिसमें एक ग्रामीण की दबने से मौत हो गई। वहीं 13 ग्रामीण जिसमें संतोष, मुकेश, गणपत यालम, रमेश यालम, संध्या, मानकु, समलु, आयतु, सुनील यालम, गणपति यालम घायल हो गए, घायलों में दो ग्रामीणों को सिर पर चोट लगने की वजह से हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

दुर्घटना की खबर लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मिर्जा बेग, बीजापुर तहसीलदार टीपी साहू, नगरपालिका सीएमओ पवन मेरिया, मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी बीजापुर बीआर पुजारी, बीजापुर कोतवाली प्रभारी भारद्वाज के अलावा चिन्नाकोडेपाल स्थित सीआरपीएफ 170वीं बटालियन के सहायक कमांडेंट बालकृष्ण और मुरकीनार स्थित सीआरपीएफ 229वीं बटालियन के सहायक कमांडेंट अमित कुमार अपने जवानों के साथ घटना स्थल पंहुचे। उन्होंने तत्काल घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। दो ग्रामीण गाड़ी के नीचे दबे थे, जिन्हे तत्काल जेसीबी और रस्सी मंगवाकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। ट्रैक्टर के नीचे दबे दो लोगों को बाहर निकाला गया, जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो चुकी थी, वही दूसरा गंभीर रूप से घायल था।

Next Story
Share it