Top
Action India

हाईवे पर ट्रेलर-ट्रक की भिड़ंत लगी आग, जिंदा जलकर ड्राइवर की मौत

हाईवे पर ट्रेलर-ट्रक की भिड़ंत लगी आग, जिंदा जलकर ड्राइवर की मौत
X

अमेठी। एएनएन (Action News Network)

बांदा-टांडा नेशनल हाईवे पर स्थित फुरसतगंज थाना क्षेत्र के लाल ढाबा के पास रविवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। गिट्टी लदे ट्रेलर और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत के बाद दोनों ही ट्रकों में आग लग गई। इस हादसे में एक ट्रक चालक आग की लपटों में आकर जिंदा जलकर मर गया। पुलिस ने तीन घंटे के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार, फुरसतगंज क्षेत्र के लाल ढाबा के पास सुल्तानपुर से रायबरेली की तरफ जा रहा ट्रेलर व रायबरेली की तरफ से सुल्तानपुर की तरफ आ रहे गिट्टी लदे ट्रक आपस में भिड़ गए। टक्कर के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई। सुबह तड़के हुई इस घटना में लोगों ने आग की लपटों को कोसों दूर से देखा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना टायर दगने से हुई है, क्योंकि उन्होंने जोरदार आवाज सुनी थी। ट्रेलर में उन्नाव जिले के थाना अजगैन निवासी ड्राइवर राजेश (55) फंस गया और आग के चलते मौके पर जिंदा जलकर मौत हो गई।

जबकि खलासी ने किसी सूरत कूदकर जान बचाई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी फुरसतगंज राजीव सिंह ने फायर विभाग को सूचना दी। घंटों बाद मौके पर पहुंची जायस फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटना स्थल पर चल नहीं पाई। उसमें तकनीकी खराबी आ गई। जिसके बाद मोहनगंज से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगाई गई, लेकिन ये भी छोटी होने के कारण आग पर काबू पाने में असफल रही।

तब फुरसतगंज क्षेत्र में स्थित इग्युरा की दमकल गाड़ी बुलाई गई। इस हादसे के चलते हाइवे पर को कोसों दूर तक दोनों तरफ जाम लग चुका था। आग पर काबू पाने के बाद फुरसतगंज प्रभारी ने जेसीबी के माध्यम से ट्रेलर को सड़क से बाहर कराकर आवागमन को चालू कराया।

Next Story
Share it