Action India
झारखंड

लातेहार में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि, डीजीपी ने कहा- नहीं छोड़ेंगे हत्यारों को

लातेहार में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि, डीजीपी ने कहा- नहीं छोड़ेंगे हत्यारों को
X

लातेहार। एएनएन (Action News Network)

लातेहार जिले के चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लुकोरिया मोड़ के पास शुक्रवार की रात नक्सलियों के हमले में शहीद हुए पुलिस के जवानों को शनिवार को लातेहार पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी गई।

इस मौके पर डीजीपी कमल नयन चौबे ने कहा कि जिन नक्सलियों ने इस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया है, उनका पता चल गया है। उन्हें ढूंढ कर मारा जाएगा। डीजीपी ने कहा कि पेट्रोलिंग पार्टी पर कायरतापूर्ण ढंग से हमला कर नक्सली अपनी हताशा का परिचय दिए हैं। सभी नक्सलियों को ट्रेस कर लिया गया है ।

डीजीपी ने कहा कि होमगार्ड के जवानों को भी सरकारी प्रावधान के अनुसार एक सप्ताह के अंदर पूरा मुआवजा दिया जाएगा। इस मौके पर डीजीपी शहीद हुए जवानों के परिजनों से मिले और उन्हें आश्वस्त किया कि विभाग उनके साथ है। श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान आईजी ऑपरेशन संजय लाटेकर साकेत सिंह पुलिस प्रवक्ता अमोल डी होंकर, डीआईजी जयंत पाल, डीसी जिसान कमर, एसपी प्रशांत आनंद समेत राज्य के कई अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात पीसीआर वाहन से पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस की टीम पर माओवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस घटना में पुलिस बल के एसआई सुकरा उरांव (घाघरा गुमला), होमगार्ड का जवान जमुना प्रसाद (माको लातेहार), शंभू प्रसाद (पल्हा मनिका) और सिकंदर सिंह (होसिर लातेहार) शहीद हो गए थे।

Next Story
Share it