Action India
झारखंड

पत्रकार तेज प्रकाश के निधन पर दी गयी श्रद्धांजलि।

पत्रकार तेज प्रकाश के निधन पर दी गयी श्रद्धांजलि।
X

देवघर । Action India News

मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार तेज प्रकाश राव उर्फ बबलू राव के निधन पर स्थानीय सूचना भवन में देवघर जिला पत्रकार संघ की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। मौके पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति केलिए प्रार्थना की गई।

वहीं उपस्थित पत्रकारों ने बताया कि बबलू राव पिछले 15 वर्षों से सक्रिय रूप से पत्रकारिता में जुड़े रहे थे। ज्ञात हो कि तेज प्रताप राव का निधन बुधवार को रांची रिम्स में हो गई। उन्हें ब्रेन हेमरेज होने के कारण इलाज हेतु दुर्गापुर ले जाया गया था। उसके बाद उन्हें रिम्स में इलाज हेतु भर्ती कराया गया था।

इस अवसर पर देवघर जिला पत्रकार संघ ने शासन एवं प्रशासन से मांग किया है कि मृतक पत्रकार के परिजनों को सरकारी सहायता मुहैया कराया जाए। साथ ही पत्रकार कल्याण योजना के तहत पांच लाख की राशि दी जाए। मौके पर देवघर जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष जेम्स कुमार नवाब, सुनील कुमार सोनू, राजकुमार साह, प्रवीण ठाकुर, अजय संतोषी, अजय राणा, बबलू साह, अजय परिहस्त, मनीष दुबे, विकास कुमार विक्की, पंकज पांडेय, सत्यनारायण पांडेय, वीरेश वर्मा, दीप नारायण दुबे, विजय सिन्हा, विजय राय सहित अन्य पत्रकार उपस्थित थे।

Next Story
Share it