Action India
झारखंड

केझिया घाटी में ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत, खलासी घायल

केझिया घाटी में ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत, खलासी घायल
X

रामगढ़ । Action India News

झारखंड के रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत केझिया घाटी में शनिवार की रात एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस संबंध में थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू ने बताया कि मृतक की शिनाख्त बिहार राज्य के आरा जिला निवासी केसरी सिंह के रूप में हुई है।

घायल खलासी डब्लू कुमार भी आरा जिला का ही रहने वाला है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार पाइप लदा ट्रक बीआर 03 के 2542 रांची से बोकारो जा रहा था। केझिया घाटी में ट्रक चालक का नियंत्रण खत्म हो गया और ट्रक पलट गया।
सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते कांग्रेसी नेता सुधीर कुमार मंगलेश के नेतृत्व में दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने फंसे हुए खलासी को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला।

जिले के चुटुपालु घाटी के बाद अब रजरप्पा थाना क्षेत्र का गोला चारू पथ का केझिया घाटी मौत की घाटी के नाम से जाने जाने लगा है। लगातार इस घाटी में दुर्घटनाएं हो रही है। जिससे प्रत्येक दिन कोई न कोई गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो रही है, जिससे लोगों की मौत हो रही है।

यह घाटी बोकारो, रामगढ़, धनबाद को राजधानी रांची को जोड़ती है। रोड का डिजाइन इस तरह है की गाड़ी चालक को काफी दिक्कत होती है। विपरीत दिशा से आ रही गाड़ियों का पता भी नहीं चलता है। कांग्रेसी नेता सुधीर कुमार मंगलेश ने जिला प्रशासन से मांग की है कि इस घाटी को दुरुस्त कराने के लिए विशेष टीम बनाई जाए।

Next Story
Share it