Top
Action India

कोरोनावायरस संकट के बाद पहली बार ट्रम्प गोल्फ कोर्स पहुंचे

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

अमेरिका केराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प कोरोनावायरस संकट शुरू होने के दो महीने बाद पहली बार गोल्फ खेलने के लिये गोल्फ क्लब पहुंचे। ट्रंप का यह कदम अमेरिका में सामान्य जीवन की वापसी के लिए उनके प्रयास को दिखाता है।

देश भर में लॉकडाउन में ढील दी जा रही है और अमेरिकी नेता अपनी यात्राओं को तेज कर रहे हैं। ट्रम्प ने यह भी पुष्टि की कि वह अगले सप्ताह फ्लोरिडा में अंतरिक्ष प्रक्षेपण में हिस्सा लेंगे।

अमेरिका में मेमोरियल डे सप्ताहांत की शुरुआत के साथ देश की गर्मियों की अनौपचारिक शुरुआत होती है और ट्रम्प ने 8 मार्च के बाद पहली बार व्हाइट हाउस से वर्जीनिया के स्टर्लिंग स्थित ट्रम्प नेशनल क्लब तक 35 मिनट की यात्रा की।

कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बाद पहली बार गर्म धूप में सफेद शर्ट और गहरे रंग की पतलून पहने हुए एक उत्साही गोल्फर के रूप में राष्ट्रपति की वीडियो फुटेज अमेरिकी मीडिया में छाई रहीं।

एक टेलीविजन पत्रकार ने बताया कि न तो ट्रम्प और न ही उनके तीन गोल्फ भागीदारों ने मास्क पहने, हालांकि उन्होंने अपनी गोल्फ कार्ट में अकेले सवारी की।

व्हाइट हाउस की कोरोनवायरस सलाहकार डेबोरा ब्रिक्स ने कहा कि अगर सोशल डिस्टेंसिंग की जगह थी और खिलाड़ी झंडे नहीं छूते हैं, तो गोल्फ जैसे खेल सुरक्षित तरीके से खेले जा सकते हैं।

Next Story
Share it