Top
Action India

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में चहलकदमी करते रहे कार्यकर्ता

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में चहलकदमी करते रहे कार्यकर्ता
X

  • प्रदेश अध्यक्ष के साथ फोटो खिंचाने में दिखाई ज्यादा दिलचस्पी

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि मनाने के लिए लखनऊ में दो जगहों पर कांग्रेस नेताओं का जुटना हुआ। दोनों ही जगहों पर कांग्रेस के दो रंग देखने में आये। प्रदेश कार्यालय पर पुण्यतिथि मनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे तो वहां प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ फोटो खींचवाने में उन्होंने ज्यादा दिलचस्पी दिखाई। कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ता घूमते फिरते रहे और उद्बोधन के दौरान उनकी चहलकदमी जारी रही। वहीं पार्क रोड पर मुट्ठीभर कांग्रेसी कार्यकर्ता जुटे लेकिन वहां बड़े सादगी के साथ पुण्यतिथि का कार्यक्रम किया।

उप्र कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पर महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में बड़े नेताओं का भाषण चल रहा था। प्रदेश कांग्रेस के खेलकूद प्रकोष्ठ के चेयरमैन अरशी रजा को भी भाषण देने का मौका मिला। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का एक गुट उठ कर जाने लगा। पीछे बैठे कार्यकर्ताओं ने उनको रोका। फिर भी कुछ कार्यकर्ता एक के बाद एक उठकर चले गये।
कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचे रोहित राणा और उनके समर्थकों ने पुण्यतिथि कार्यक्रम में रुचि दिखाने से ज्यादा दिलचस्पी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ फोटो खींचवाने और उसे सोशल मीडिया पर डालने में दिखायी।

वहीं पार्क रोड पर शहर कांग्रेस कार्यालय पर महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पूरी सादगी के रंग में रंगा हुआ दिखलायी पड़ा। शहर अध्यक्ष मुकेश सिंह की अध्यक्षता में गली मोहल्लो से निकलकर आये पुराने कांग्रेसी नेताओं ने पुण्यतिथि मनाई। सभी नेताओं ने अपने कार्यकर्ता होने का प्रमाण प्रस्तुत करते हुए सर्वप्रथम कार्यालय की सफाई की। इसके बाद गांधी जी के स्वच्छता कार्य को करना सभी का लक्ष्य होना चाहिए, इसका संदेश दिया।

इसके बाद महात्मा गांधी के चित्र पर सभी ने माल्यार्पण किया। अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं बाापू के बताये हुए मार्ग पर चलने के लिए संकल्प लिया। उनके विचारों और आदर्शो को अपनाने का कार्यकर्ताओं से अपील की।

Next Story
Share it