Top
Action India

दिल्ली में दो और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस कॉलोनी के तीन ब्लॉक सील

दिल्ली में दो और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस कॉलोनी के तीन ब्लॉक सील
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

राजधानी में कोराेना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आम लोगों की सुरक्षा में तैनात पुल‍िसकर्मी भी अब इसकी चपेट मेंं आ रहे हैं। कोरोना के संक्रमण में इस बार फि‍र दो और पुलिसकर्मी आ गए हैं। एक पुलिसकर्मी के परिवार के सदस्यों को क्वारेंटाइन पर भी रखा गया है। कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि के बाद मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी के तीन ब्लॉक सील किये गए हैं।

मॉडल टाउन पुलिस कॉलोनी में रहने वाले एएसआई शमशेर व उनके 21 साल के बेटे शाश्वत की सोमवार को रिपोर्ट आई थी। इस रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल शमशेर की पत्नी अंजू एलएनजेपी अस्पताल में नर्स हैं। अस्पताल में काम करते समय वह कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गई थीं और इसके बाद से पिता और पुत्र घर पर ही क्वारेंटाइन थे। अब दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भी भर्ती करा दिया गया है।

दर्शन विहार बुराडी निवासी एएसआई मांगे राम की भी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। एएसआई मांगे राम सिक्योरिटी में तैनात हैं और वह डॉक्टर उमर अली के पीएसओ के तौर पर कार्यरत हैं। कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद से वह दर्शन विहार स्थित अपने घर पर होम क्वारेंटाइन हैं और उनकी पत्नी व चार बच्चों को अलग कमरे में रखा गया है।

Next Story
Share it