Top
Action India

मथुरा जेल की दीवार फांदकर भागे दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

मथुरा जेल की दीवार फांदकर भागे दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
X

फिरोजाबाद। एएनएन (Action News Network)

मथुरा जेल की दीवार फांदकर दो साल पूर्व भागे दो इनामी बदमाशों को थाना नारखी पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार को बदमाशों को मीडिया के सामने पेश किया। पुलिस ने इनके कब्जे से तमंचा, कारतूस व बिना नम्बर की बरामद की है। पकड़े गये बदमाशों पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इन पर 15-15 हजार का ईनाम भी घोषित है। यह किसी लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने शुक्रवार को बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना नारखी पुलिस टीम के साथ नंगला सिकन्दर से आगे नाले की पुलिया पर चेकिंग कर रहे थे। उसी समय मुखबिर ने उन्हें सूचना दी कि 31 दिसम्बर 2017 को मथुरा जिला कारागार की दीवार फांदकर भागे दो बदमाश लूट व चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए टूण्डला की तरफ से बिना नम्बर मोटरसाइकिल पर आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने बल प्रयोग कर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया।

एसएसपी ने पकड़े गये बदमाशों के नाम कलुआ उर्फ शेरा पुत्र नबाब खां, निवासी किशोरपुरा थाना बृन्दावन मथुरा व राहुल पुत्र तहसीलदार, निवासी हथौड़ा, थाना जलेसर जनपद एटा बताये हैं। उन्होंने बताया कि मथुरा पुलिस द्वारा इन पर 15-15 हजार का इनाम भी घोषित किया है। इन दोनों ने जेल से भागने के बाद दिल्ली में एक कैन्टीन पर काम किया। उसके बाद यह लोग बनारस चले गये और फिर टूण्डला आ गये और यहां कुत्तों को बेचने का व्यवसाय करने लगे। इन पर एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Next Story
Share it