Top
Action India

रुद्रपुर में अवैध रूप में घुसे जमातियों को पकड़ने वाली टीम को 20 हजार रुपये इनाम

  • कोरोना वायरस संक्रमित तीनों जमाती हल्द्वानी रेफर

देहरादून। एएनएन (Action News Network)

ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर इलाके में बुधवार को चोरी-छिपे दाखिल हो रहे जमातियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को डीजीपी (कानून व्यवस्था) ने 20 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है। इनमें से तीन जमातियों का कोरोना संक्रमण टेस्ट गुरुवार को पॉजिटिव आया। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को पंतनगर से सुशीला तिवारी हास्पिटल हल्द्वानी भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस टीम के सभी छह सदस्यों को रुद्रपुर में ही क्वारंटाइन किया गया है।

पुलिस महानिदेशक (अपराध एवं कानून व्यवस्था) अशोक कुमार ने शुक्रवार को यहां "हिन्दुस्थान समाचार" को बताया कि बुधवार को रामपुर से जमात से लौट रहे 13 लोगों को पुलिस टीम ने रुद्रपुर में गिरफ्तार किया था। ये सभी लोग लॉक डाउन का उल्लंघन कर रेलवे लाइन के सहारे रुद्रपुर में दाखिल हो रहे थे। पुलिस टीम ने खुद को जोखिम में डालकर सराहनीय काम किया है। इसलिए उन्हें 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

उधर, इंटीग्रेटेड डिजीज सर्विलांस प्रोग्राम (आईडीएसपी) कंट्रोल रूम ऊधमसिंह नगर से जानकारी मिली है कि इन जमातियों को गिरफ्तार करने के बाद पंतनगर में क्वारंटाइन किया गया। इनमें से तीन के सैंपल गुरुवार को जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए। इन्हें गिरफ्तार करने वाली आदर्श कॉलोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज जयप्रकाश और पांच सिपाहियों को क्वारंटाइन किया गया है। इन सभी पुलिसकर्मियों को रुद्रपुर में ही क्वारंटाइन किया गया है। तीनों जमातियों को शुक्रवार सुबह सुशीला तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी भेज दिया गया।

Next Story
Share it