Top
Action India

ऊना में दर्जी व मनियारी दुकानदारों पर केस दर्ज

ऊना । एएनएन (Action News Network)

ऊना जिला में कर्फ्यू नियमों की धज्जियां उड़ाने पर चार दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज किए गए। जिनमें तीन मनियारी व एक दर्जी शामिल हैं। चारों दुकानदारों को कर्फ्यू व लॉकडाऊन नियमों की उल्लघंना करते हुए पाया गया। जिसके चलते इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है।
मिली जानकारी अनुसार हरोली थाना से एएसआई सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम कर्फ्यू नियमों की पालना करवाने हेतू फील्ड में गश्त कर रही थी। इस दौरान टीम जब सुबह करीब सवा आठ बजे ललड़ी गांव में पहुंची तो जहां कर्फ्यू व लॉकडाऊन नियमों की सरेआम उल्लघंना पाई गई।

उक्त तीनों दुकानदारों ने सुबह सात से दस बजे तक जरूरी वस्तुओं की दुकानें खुलने की ढील में मनियारी की दुकान खोल रखी थी, जो कि जरूरी वस्तुओं की दुकानों की सूची में नही आती। जिस पर पुलिस टीम ने सख्त कार्रवाई करते हुए तीनों दुकानदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।
वहीं गांव धर्मपुर में कर्फ्यू व लॉकडाऊन में दुकान खोलने पर दर्जी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। धर्मपुर के उक्त दर्जी ने मंगलवार को सुबह दस बजे दुकान खोल रखी थी और कपड़े सिल रहा था। वहीं सिले हुए कपड़े ग्राहकों का बांट रहा था, जो कि कर्फ्यू नियमों की उल्लघंना करना पाया गया।

एसएचओ रमन चौधरी ने बताया कि कर्फ्यू के दौरान ललड़ी में मनियारी की तीन दुकानें खोलने पर दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जबकि धर्मपुर में एक दर्जी की दुकान खुली पाई गई थी। उन्होंने लोगों से आह्वन किया कि वे लॉकडाऊन नियमों की पालना करें और कर्फ्यू ढील के दौरान केवल सब्जी व करियाना की दुकानें ही खोलें।

Next Story
Share it