Top
Action India

डीसी ऊना की कार्यवाही, सब्जी की दो दुकानें सील

ऊना । एएनएन (Action News Network)

ऊना जिला के औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल में लॉकडाउन की अवहेलना करने पर डीसी ऊना ने सब्जी की दो दुकाने तुरंत प्रभाव से सील कर दी हैं। वहीं पॉलीथीन प्रयोग करने पर दोनों दुकानदारो से छह हजार रुपए जुर्माना भी वसूल किया है।

डीसी ऊना की इस कार्यवाही से टाहलीवाल बाजार में हड़कंप मच गया। अब ये दुकानें आगामी आदेशों तक बंद रहेंगी। दोंनो दुकानों में से करीब एक क्विंटल सब्जी को भी जब्त कर लिया गया है ओर आगामी विभागीय कार्यवाही जारी है। लॉकडाउन के दौरान डीसी ऊना गुरुवार को चेकिंग के लिए निकले इस दौरान उनके साथ एसडीएम हरोली गौरव चौधरी भी मौजूद थे। टाहलीवाल बाजार में सब्जी की दो दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की अवहेलना की जा रही थी और दुकानों पर काफी भीड़ जमा थी।

जिला प्रशासन की टीम जब व्यवस्था जांचने दुकान पर पहुंची तो इन दुकानों पर पॉलीथीन का प्रयोग भी पाया गया। जिस पर दोनों को छह हजार जुर्माना किया गया। एसडीएम हरोली गौरव चौधरी ने बताया कि टाहलीवाल में सब्जी की दो दुकानों पर लॉकडाउन की उल्लंघना पाई गई। जिसके चलते दोनों दुकानों को आगामी आदेशों तक सील कर दिया गया है। इस दौरान जिलाधीश महोदय ने पालकवाह में बने संस्थागत एकांतवास का भी निरीक्षण किया और इसमें ठहराए गए लोगों से बातचीत भी की।

Next Story
Share it