Top
Action India

उन्नाव: मंत्री बोले, क्राइम रोकने की 100% गारंटी तो राम भी दे नहीं पाए

उन्नाव: मंत्री बोले, क्राइम रोकने की 100% गारंटी तो राम भी दे नहीं पाए
X

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेप पीड़िता को जलाए जाने पर योगी सरकार में राज्य मंत्री धुन्नी सिंह ने कहा कि अपराध पूरी तरह रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम नहीं दे पाए। उन्होंने कहा, 'हालांकि यह तय है कि जो क्राइम करेगा उसे सजा मिलेगी और वह जेल जाएगा।'

Highlights:-

  • उन्‍नाव रेप मामले में यूपी के खाद्य-रसद राज्यमंत्री धुन्नी सिंह ने अजब बयान दिया
  • उन्होंने कहा कि अपराध पूरी तरह रोकने की गारंटी खुद भगवान राम नहीं दे सकते
  • मंत्री ने कहा, 'यह तय है कि जो क्राइम करेगा उसे सजा मिलेगी और वह जेल जाएगा'

लखनऊ। एएनएन (Action News Network)

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेप पीड़िता को आरोपी और उसके कुछ साथियों ने पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। इस घटना को लेकर किए गए एक सवाल पर उत्तर प्रदेश सरकार में खाद्य-रसद और नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने अजब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अपराध पूरी तरह रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम नहीं दे पाए।

प्रदेश में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर किए गए सवाल पर मंत्री धुन्नी सिंह ने कहा, 'जब समाज है तो समाज में ये कह देना कि 100% क्राइम नहीं होगा। ये स्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो। तो 100% नहीं है लेकिन ये स्योरिटी जरूर है कि क्राइम हुआ है तो जेल जाएगा और उसके सजा कड़ी से कड़ी मिलेगी। ये तय है।'

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1202550963288059905

बता दें कि यूपी के उन्नाव में आग के हवाले की गई बलात्कार पीड़िता 90 फीसदी तक जल गई है और उसकी हालत बेहद गंभीर है। खबरों के मुताबिक, पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता का इलाज सरकारी खर्च पर कराए जाने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

उन्नाव के बिहार थानांतर्गत एक बलात्कार पीड़िता (20) को गुरुवार तड़के पांच लोगों ने जिंदा जलाने की कोशिश की। घटना में शामिल सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story
Share it