Top
Action India

उन्नाव हादसा: सातों शवों की हुई पहचान, परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव हादसा: सातों शवों की हुई पहचान, परिजनों में मचा कोहराम
X

उन्नाव। एएनएन (Action News Network)

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के हरदोई उन्नाव मार्ग स्थित आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार रात ट्रक व कार की सीधी भिड़ंत में सात लोगों की जलकर मौत के बाद सोमवार को मृतकों की पहचान हो गई।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंच परिजनों ने मृतकों की पहचान की है। घटना के बाद इन परिवारों में कोहराम मच गया है। मामले की जानकारी मिलने पर सदर विधायक विधायक पंकज समेत कई जनप्रतिनिधि पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और लोगों को सांत्वना दी।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की शहर के मोहल्ला खजुरिया बाग निवासी अंकित बाजपेयी (26) पुत्र कृष्ण, हिमांशु (19) पुत्र स्वर्गीय रिंकू मिश्रा निवासी हरदोई पुल के नीचे, अमित मिश्रा (23) पुत्र पप्पू मिश्रा निवासी पुल के नीचे, कल्लू (35) पुत्र देवेश शुक्ला निवासी शिवनगर, संभू अवस्थी पुत्र लल्लू राम निवासी सिधौली थाना मदनापुर सीतापुर, खजान सिंह (45) पुत्र कृपा शंकर यादव निवासी प्रेग्नेंट खेड़ा और अभिषेक तिवारी (30) पुत्र स्वर्गीय मनोज तिवारी निवासी कचौड़ी गली के रूप में शिनाख्त की गई है।

जनप्रतिनिधि पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस

घटना की जानकारी मिलने पर देर रात सदर विधायक पंकज गुप्ता पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे उधर सोमवार की सुबह भी सदर विधायक पोस्टमार्टम हाउस पहुंच परिजनों से मुलाकात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया पोस्टमार्टम हाउस में सपा नेता मनीषा दीपक समेत कई जनप्रतिनिधि भी पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की।

गौरतलब है कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे स्थित बांगरमऊ कट के पास के पास रविवार रात हरदोई की ओर जा रही वैन टायर फटने के बाद बेकाबू होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि तेज धमाके के साथ वैन में आग लग गई। सीएनजी सिलेंडर लगा होने से वैन में आग तेजी से फैल गई। आग का गोला बनी वैन में सवार सात लोग जिंदा जल गए। ट्रक में भी आग लग गई तो चालक और क्लीनर उसे जलता छोड़कर भाग निकले। पुलिस की सूचना पर पहुंची दलमक की तीन गाड़ियों ने आग को काबू किया तो वैन के भीतर से सात शव मिले। शवों की शिनाख्त आज हो सकी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

Next Story
Share it