Action India

अस्वस्थ ट्रेंट बोल्ट ने प्रशिक्षण शिविर में नहीं लिया हिस्सा

अस्वस्थ ट्रेंट बोल्ट ने प्रशिक्षण शिविर में नहीं लिया हिस्सा
X

तोरंगा । Action India News

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने सोमवार को बे ओवल में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा नहीं लिया। बल्लेबाज रॉस टेलर ने बताया कि बोल्ट अस्वस्थ महसूस कर रहे था और एहतियात के तौर पर दूसरे दिन प्रशिक्षण से दूर रहे। टेलर ने उम्मीद जताई है कि शिविर के तीसरे दिन बोल्ट फिट होंगे। प्रशिक्षण शिविर 24 जुलाई को समाप्त होने वाला है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट वर्तमान में उत्तरी द्वीप में राष्ट्रीय पुरुष और महिला टीमों के क्रिकेटरों के लिए एक शिविर चला रहा है। टेलर और बोल्ट उन आठ पुरुष खिलाड़ियों में से थे, जिन्होंने उत्तरी शिविर के पहले भाग में हिस्सा लिया था। इन दोनों के अलावा पहले भाग में कॉलिन डे ग्रैंडहोमे, जीत रावल, मिशेल सेंटनर, टिम सेफर्ट, टिम साउथी और नील वार्नर ने हिस्सा लिया था।

छह दिवसीय शिविर के दूसरे भाग में लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, काइल जैमीसन, जिमी नीशम, विल सोमरविले और विल यंग हिस्सा लेंगे। यह शिविर पुरुष खिलाड़ियों के दो समूहों के साथ-साथ सात महिला खिलाड़ियों- एना पीटरसन, केटी पर्किन्स, लॉरेन डाउन, होली हडलस्टन, हन्ना रोवे, रोज़मेरी मैयर और नताली डोड को फिर से मैदान का अहसास दिलाने का मौका देगा।

Next Story
Share it