Action India

अपडेट.. मुख्यमंत्री का आग्रह, उनके सम्पर्क में आए लोग करवाएं कोरोना टेस्ट

अपडेट.. मुख्यमंत्री का आग्रह, उनके सम्पर्क में आए लोग करवाएं कोरोना टेस्ट
X

  • घबराने की आवश्यकता नहीं, आसान है उपचार

भोपाल । Action India News

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को अपनी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात कहा है कि उनसे हाल ही में सम्पर्क में आये लोगों को कोरोना वायरस टेस्ट करवा लेना चाहिए। इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है। कोरोना पॉजिटिव लोगों का अच्छा उपचार प्रत्येक जगह हो रहा है और अच्छे परिणाम भी मिल रहे हैं। पूरी सावधानियों का पालन करते हुए थोड़े से भी लक्षण दिखाई देने पर टेस्ट करवाएं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूँ। डॉक्टर की सलाह के अनुसार एकांतवास में रहूंगा और इलाज कराऊंगा। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करते ही प्रतिदिन कोरोना की समीक्षा बैठक ली जाती रही है।

मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा। मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्र, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभु राम चौधरी करेंगे।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण दे सकती है। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करें। बता दें कि कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोविड डेडीकेटेड अस्पताल चिरायु मेडीकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती हुए हैं। भोपाल स्थित एम्स और हमीदिया अस्पताल में अन्य रोगों के मरीज भी दाखिल होते हैं। आम जन को कठिनाई नहीं हो, इस उद्देश्य से मुख्यमंत्री चिरायु मेडीकल कॉलेज में भर्ती हुए।

Next Story
Share it