Top
Action India

अपडेट : कांगड़ा को कोरोना का बड़ा झटका, एक साथ आए कोरोना के तीन मामले

धर्मशाला । एएनएन (Action News Network)

कांगड़ा जिला में कोरोना का कहर जारी है। मंगलवार को लगातार पांचवें दिन जिला में कोरोना के एक साथ तीन नए मामले सामने आए हैं। नए मामले कांगड़ा के दौलतपुर, पंचरूखी और मझैरना पपरोला से हैं। सीएमओ कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि आज टांडा में पहले बैच में कांगड़ा जिला के जांचे गए 40 सैंपलों में से तीन मामले पॉजिटिव आए हैं जबकि 33 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं चार सैंपल अमान्य पाए गए हैं जिन्हें दोबारा लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पॉजिटिव पाए गए लोगों में एक मामला टांडा मैडिकल कालेज के फलू क्लीनिक का है जबकि दो पालमपुर के हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पहले बैच में टांडा फलू क्लीनिक के सात, एमएच योल के दो, पालमपुर के 20, टांडा एसएआरआई एक, लंबांगांव के छह तथा नूरपुर के चार सैंपल जांचे गए।

उधर प्रशासन इन तीनों पॉजिटिव आए लोगों का यात्रा विवरण और अन्य जानकारी जुटाने में जुट गया है। वहीं इन तीन मामलों के आने के बाद कांगड़ा जिला में अब कोरोना के कुल मामले 13 पंहुच गए हैं। उनमें सक्रिय मामलों की संख्या आठ हो गई है।

पुलिस थाना को किया गया बंद

उधर एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी देते हुए बताया है कि पॉजिटिव पाए गए तीन लोगों में एक पंचरूखी पुलिस थाना में कार्यरत है। इसके चलते पुलिस थाना पंचरूखी को फिलहाल बंद कर दिया गया है।

Next Story
Share it