Action India
अन्य राज्य

टिकटॉक बनाते समय गंगा नदी में डूबकर एक युवक व चार किशोर समेत पांच की मौत

टिकटॉक बनाते समय गंगा नदी में डूबकर एक युवक व चार किशोर समेत पांच की मौत
X

  • एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला

वाराणसी । एएनएन (Action News Network)

रामनगर थाना क्षेत्र स्थित ​सिपहिया घाट पर शुक्रवार को गंगा में स्नान के दौरान एक युवक और चार किशोर डूब गये। सभी गंगा में नहाने के दौरान टिकटॉक बना रहे थे। सभी की गंगा में डूबने से मौत हो गयी। कड़ी मशक्कत के बाद सभी शवों को बाहर से निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारीगढ़ही मोहल्ले के रहने वाले रफीक का 19 वर्षीय बेटा तौसीफ, फरदीन (14), सैफ (15), सकी (14) और वाजिदपुर निवासी रिजवान (15 वर्ष) सभी मित्र है। रोजाना की तरह नित्यक्रिया के बाद पांचों रामनगर पीएसी मैदान के निकट खेलने चले गये।

इसके बाद दो अन्य किशोर वय साथियों के साथ कोदोपुर वार्ड के सामने गंगा की रेती पार करते हुए सिपहिया घाट पर पहुंचे। घाट पर कपड़ा उतारने के बाद पांचों गंगा में कूद कर जलक्रीड़ा करने लगे। उनके साथ आये दो किशोर घाट पर बैठे रहे। गंगा में स्नान और एक दूसरे पर पानी फेंकते-फेंकते पांचों गंगा के गहरे जल में उभरे रेत पर खड़ा होकर टिकटॉक वीडियो भी बनाने लगे। इसी दौरान एक किशोर उछलने, कूदने और पोज देने के चक्कर में गहरे पानी में फिसल गया। यह देख चारो उसे बचाने के प्रयास में एक-एक कर गहरे पानी में समा गये। पांचों को गंगा में डूबते देख घाट पर बैठे साथ आये दोनों किशोरों ने शोर मचाया। तब तक आसपास नहा रहे लोग भी जुट गये। वहां मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी रामनगर पुलिस को दी।

सूचना पाते ही रामनगर पुलिस के साथ सीओ कोतवाली प्रदीप चंदेल,एसपी सिटी दिनेश सिंह मौके पर 11 एनडीआरएफ और पीएसी की टीम के साथ पहुंच गये। उधर, दोनों किशोर दौड़ते हुए मृतकों के घर पहुंचे और उन्हें हादसे की जानकारी दी। एनडीआरएफ की टीम और गोताखोरों ने पांचों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद एक-एक कर गंगा नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शवों को पोस्टमार्टम के​ लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजन पेशे से बुनकर है। ​परिजनों को बिना बताये सभी गंगा स्नान करने गये थे और यह हादसा हो गया है।

Next Story
Share it