Top
Action India

कार्यक्रम कर संघ ने मनाया मकर संक्रांति का पर्व

कार्यक्रम कर संघ ने मनाया मकर संक्रांति का पर्व
X

कोरोना से बचाव के लिए डॉक्टर ने मकर संक्रांति के पर्व पर लोगों को पिलाया काढ़ा

बुढ़ानपुर में कार्यक्रम कर स्वयं सेवक संघ ने मनाया पर्व

औरैया। एक्शन इंडिया न्यूज़

नगर में मकर संक्रांति पर्व बहुत ही श्रद्धा के साथ मनाया गया।नगर में प्रमुख व्यापारियों द्वारा मुख्य बाजार में जगह जगह स्टाल लगाकर लोगों की खिचड़ी भोज कराया गया। वहीं, नगर के एक डॉक्टर ने कोरोना से बचाव के लिए काढ़ा पिलाया, गांव बूढ़ानपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर पर्व को मनाया गया।

मकर संक्रांति पर्व को लेकर नगर में सुबह से ही नगर के प्रमुख व्यापारी नाथूराम पोरवाल, सुधीर पोरवाल,आशीष पोरवाल (छोटे), विष्णु पोरवाल, कल्लू पोरवाल, डॉ प्रथम चन्द्र कौशल आदि ने बाजार चमनगंज स्थित कुआं के पास स्टाल लगाकर लोगों को खिचड़ी वितरित की जो दोपहर तक जारी रही तमाम लोग मौजूद रहे।

फफूंद कस्बे के ही राधा बल्लभ मन्दिर पर समाजसेवी अनुज अग्निहोत्री, गोविंद अग्निहोत्री, हरिकांत, मनोज दीक्षित, सोनू शुक्ला, राजू कुशवाह ने स्टाल लगाकर खिचड़ी भोज कराया। बाजार चमनगंज में फाटक के पास समाजसेवी व्यापारी अरविंद शुक्ला उर्फ कन्हैया लाल, योगेश त्रिपाठी, शैलेन्द्र दुबे ने स्टाल लगाकर खिचड़ी वितरित की जो दोपहर तक जारी रहा कस्बे में और भी तमाम जगहों पर स्टाल लगाकर खिचड़ी वितरित की गयी।

दूसरी ओर नगर के मुहल्ला मेवातियांन स्थित डॉक्टर राजीव कुमार गुप्ता ने अपने क्लीनिक पर मकर संक्रांति के अवसर पर कोरोना से बचाव के लिए शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए लोगो को काढ़ा बनाकर पिलाया, गांव बुढ़ानपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा मकरसंक्रांति पर्व कार्यक्रम आयोजित किया गया संघ के बिभाग सह सम्पर्क प्रमुख अखिलेश कटियार ने मकर संक्रांति पर्व को लेकर विस्तार से प्रकाश डाला।

कार्यक्रम में जिला प्रचार प्रमुख भोले सिंह राजपूत, जिला पर्यावरण प्रमुख बैभव गुप्ता सहित सोमचन्द्र अग्रवाल,प्रहलाद सिंह, मोहित, सरमन सिंह,अहिंबरन सिंह, लालता प्रसाद, उमा शंकर, दीपक, जगदीश आदि संघ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it