Action India
उत्तर प्रदेश

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को कार ने मारी टक्कर, मौत
X

शाहजहांपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़


हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर रविवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक को कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया और कार्यवाही का आश्वासन दिया, तब जाकर भीड़ सड़क से हटी और जाम खुल सका।


पुलिस के अनुसार, गुवारी निवासी शिबू (17) प्रतिदिन की तरह रविवार सुबह गांव के एक युवक के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकला था। रिलायंस एडमिन गेट के पास तेज रफ्तार कार से उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची ने शव को कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों में हाइवे जाम कर दिया। परिजनों का आरोप था कि घटना को अंजाम देने वाली कार के चालक व रिलायंस गेट पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी को आपस में बात करते देखा गया था। सुरक्षाकर्मी को कार चालक के बारे में पूरी जानकारी है।

मौके पर मौजूद थाना अध्यक्ष राजितराम व दरोगा सुशील कुमार विश्नोई ने स्थिति संभाली। आक्रोशित परिजनों को समझाया व कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और जाम खुल सका। थाना अध्यक्ष राजितराम ने बताया कि टक्कर मारने वाली कार को ट्रेस किया जा रहा है

Next Story
Share it