Top
Action India

हाथरस: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई चार की मौत

हाथरस: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई चार की मौत
X

हाथरस। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले के थाना कोतवाली चन्दपा क्षेत्र के एक गांव में चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से गांव में हड़कंप मच गया। मंगलवार रात्रि से ही एक-एक कर गांव कपूरा के चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस की माने तो थाना कोतवाली चन्दपा क्षेत्र के ग्राम कपूरा में चार लोगो की मंगलवार रात्रि तबियत खराब होने की वजह से संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। जिनका अन्तिम संस्कार उनके परिवारो जनों द्वारा अपने रीति रिवाजो के अनुसार कर दिया गया है। इस सम्बन्ध में परिवारीजनों द्वारा स्थानीय पुलिस को अथवा डायल 112 पर कहीं कोई सूचना नहीं दी गई।

तत्पश्चात विभिन्न माध्यमो से प्राप्त सूचना पर तत्काल थाना चन्दपा पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर परिजनो व ग्रामवासियों से जानकारी की गयी तो प्रथम दृष्टया मृतकों को अचानक सांस उखड़ने की समस्या होने की बात प्रकाश में आयी है। जिसके सम्बन्ध में प्रकरण की जाँच हेतु स्वास्थ्य विभाग की एक टीम को ग्राम कपूरा भिजवा दिया गया है, जिनके द्वारा वृहद स्तर पर कोविड सैंपलिंग का कार्य किया जा रहा है तथा सैनेटाइजेशन कार्य के लिए भी टीम भेज दी गयी है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा गांव पहुंचकर मृतकों को चिन्हित करते हुए उनके परिजनों से सम्पर्क कर जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।


Next Story
Share it