Top
Action India

नगर पालिका के कंट्रोल रूम से कमिश्नर ने लिया सफाई का फीडबैक

नगर पालिका के कंट्रोल रूम से कमिश्नर ने लिया सफाई का फीडबैक
X
  • नगर पालिका के कंट्रोल रूम से कमिश्नर ने लिया सफाई का फीडबैक

बांदा। एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर के बंगाली पुरा में रहने वाले अधिवक्ता आरएन साहू के मोबाइल पर एक कॉल आई। उस कॉल में आवाज आई - 'मैं कमिश्नर डीके सिंह बोल रहा हूं। क्या आप की नाली साफ हो गई?' आवाज सुनते ही अधिवक्ता अचरज में पड़ गए और सोचने लगे कि क्या स्वयं कमिश्नर साहब फोन करके फीडबैक ले रहे हैं। जवाब में उन्होंने कहा कि हां सरजी! मेरी नाली साफ हो गई है।

मंगलवार को यह कॉल चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह ने नगर पालिका में बनाए गए कंट्रोल रूम से की। वह मंडल में सफाई व्यवस्था का ​फीडबैक ले रहे थे। वह देख रहे थे कि जो शिकायतें कंट्रोल रूम में दर्ज होती हैं, उनका निस्तारण होता भी या नहीं।

अधिवक्ता ने बताया कि मैंने अपनी नाली सफाई के लिए कंट्रोल रूम में शिकायत दर्ज कराई थी और शिकायत दर्ज होने के बाद नाली साफ हो गई। इसी तरह कमिश्नर ने एक गुप्ताजी को कॉल की और उनसे पूछा कि उनके यहां की बिजली ठीक हो गई है या नहीं। दूसरी तरफ से जवाब आया कि उनकी बिजली ठीक हो गई है।

बताते चलें कि कमिश्नर दिनेश कुमार सिंह के प्रयास से ही नगर पालिका में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है, जिसका फोन नंबर 05192-297790 और मोबाइल नंबर 9453348584 है। कमिश्नर के इस फीडबैक से सफाईकर्मियों में खलबली मच गई है।


Next Story
Share it