Top
Action India

मतदाता सूची पुनरीक्षण कर रहे कर्मचारियों को जिलाधिकारी ने सुनाई खरी खरी

मतदाता सूची पुनरीक्षण कर रहे कर्मचारियों को जिलाधिकारी ने सुनाई खरी खरी
X

लखनऊ । एक्शन इंडिया न्यूज़

जिलाधिकारी अभिषेक ने रविवार को अपराह्न बाद मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम के कैम्प कार्यालय का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी वहां मौजूद कर्मचारियों पर उखड़ गये और उन्हें खरी खरी सुनाई।

जिलाधिकारी ने निर्वाचन कैम्प कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। वहां पर मौजूद कर्मचारियों से जिलाधिकारी ने पूछा कि इस कैम्प की जानकारी के बारे में कहां बताया गया है। इस पर कर्मचारियों ने बताया कि दीवार पर तख्ती लगायी गयी है, जिससे सभी को पता चल सके कि यहां पर मतदाता सूची पुनरीक्षण के लिए कैम्प लगा हुआ है।

इस बात को सुनकर जिलाधिकारी उखड़ गये और उन्होंने कहा कि सामने की ओर आने जाने वाले रास्ते की दीवार पर या फिर प्रवेश द्वार पर तख्ती टांगने पर ही लोगों को पता चल सकेगा कि कहां पर कैम्प लगा हुआ है। कैम्प के भीतर, आगे पीछे किसी दीवार पर टांगने पर कोई व्यक्ति कैसे जान पायेगा कि यहां कैम्प लगा हुआ है। उन्होंने तख्ती को सही जगह पर लगवाने, कोरोना काल में उचित दूरी बनाकर बैठने और मास्क जरूर लगाने के निर्देश दिए।

निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुपालन में लगाये गये कैम्प कार्यालयों पर जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने निरीक्षण किया और जहां भी कमी दिखायी दी, उसे ठीक कराने के निर्देश दिए। बता दें कि निर्वाचन आयोग की तरफ से कैम्प लगाकर मतदाताओं के नाम, पता इत्यादि में संशोधन कराने का अभियान चल रहा है।

Next Story
Share it