Top
Action India

जिलाधिकारी ने किया यूपीएचसी कंकरखेडा व सीएचसी दांतल का निरीक्षण

जिलाधिकारी ने किया यूपीएचसी कंकरखेडा व सीएचसी दांतल का निरीक्षण
X

मेरठ। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिलाधिकारी के. बालाजी ने गुरुवार को नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कंकरखेडा और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दांतल का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने वहां कोरोना महामारी की जांच के लिए लिए जा रहे सैम्पलिंग व कोरोना महामारी नियंत्रण के लिए किए जा रहे टीकाकरण को देखा। उन्हांेने कहा कि लोगों को अधिक से अधिक संख्या में कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित किया जाए।

जिलाधिकारी के. बालाजी ने गुरुवार को नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कंकरखेडा के निरीक्षण के दौरान वहां साफ-सफाई की व्यवस्था, उपस्थित डाक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों की उपस्थिति, कोरोना सैम्पलिंग, कोरोना टीकाकरण, नियमित टीकाकरण व अन्य व्यवस्थाओ का जायजा लिया। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव का बेहतर उपाय सतर्कता, सावधानी बनाये रखना व कोरोना टीकाकरण कराना है। जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दांतल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि भवन को समयसीमा के अंतर्गत गुणवत्तापरक ढ़ग से पूर्ण कराये।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अखिलेश मोहन ने बताया कि निर्माणाधीन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दांतल का करीब 60 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो गया है। जल्दी ही सारा बचा हुआ कार्य भी पूरा करा लिया जाएगा। इस अवसर पर अपर नगर मजिस्ट्रेट सुनीता सिंह आदि उपस्थित रहे।

Next Story
Share it