Action India

केन्द्र व राज्य सरकार ने प्रदेश में बिछाया सड़कों का जाल : राजेन्द्र अग्रवाल

केन्द्र व राज्य सरकार ने प्रदेश में बिछाया सड़कों का जाल : राजेन्द्र अग्रवाल
X

मेरठ। एक्शन इंडिया न्यूज़

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को वर्चुअल ढंग से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना व जिला पंचायत की सड़कों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। मेरठ एनआईसी में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया। सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने उप्र में सड़कों का जाल बिछा दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना-3 (बैच-1) के अंतर्गत 4130.27 करोड़ रुपए लागत के 6208.45 किलोमीटर लंबाई के 886 मार्गों का शुभारंभ किया। पीरियॉडिक रिनीवल (बैच नंबर-1) के अंतर्गत 155 करोड़ रुपए की लागत से 1923 किलोमीटर लंबाई के 692 मार्गों का लोकार्पण किया। उन्होने जिला पंचायत की एफडीआर (फुल डैप्थ रीकलेमेशन) टेक्नोलोजी से जौनपुर व आजमगढ़ में बनाई जा रही सड़को का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया।


सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा अनेक जनहित व कल्याणकारी कार्यक्रम किए जा रहे है, जिसका सीधा लाभ जनता तक पहुंच रहा है। केन्द्र व राज्य सरकार ने प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया है, जिससे जनता का जीवन व सफर सुगम बना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अनेक सड़कों का नवनिर्माण, जीर्णोद्धार व नवीनीकरण का कार्य कराया गया है जो आने वाले समय में भी जारी रहेगा। इस अवसर पर जिलाधिकारी के. बालाजी, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत एसके गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि हर्ष गोयल, अधिशासी अभियंता आरईएस नीरज कुमार आदि उपस्थित रहे।

Next Story
Share it