Top
Action India

वालीबाल टूर्नामेंट में वाराणसी ने गुजरात को हराकर फाइनल मैच जीता

वालीबाल टूर्नामेंट में वाराणसी ने गुजरात को हराकर फाइनल मैच जीता
X

पूर्व महिला विधायक ने विजयी टीम के कैप्टन को शील्ड देकर किया सम्मानित

हमीरपुर। एक्शन इंडिया न्यूज़

ललपुरा थाना क्षेत्र के पौथियां गांव में गुरुवार को तीन दिवसीय वालीबाल टूर्नामेंट के आखिरी दिन वाराणसी ने कानपुर को हराकर फाइनल मैच में कब्जा किया है। वहीं फाइनल मैच में गुजरात को हराकर वाराणसी ने शील्ड पर हासिल की है।

पौथियां गांव में सब्जी मंडी मैदान में हर साल की तरह इस बार भी स्व.रामलाल वर्मा की पुण्य स्मृति में आयोजित तीन दिवसीय वालीबाल टूर्नामेंट में वाराणसी, कानपुर, गुजरात समेत अन्य महानगरों की टीमों ने यहां प्रतिभाग किया। आखिरी दिन के टूर्नामेंट का शुभारंभ नरेन्द्र आनंद फिल्म अभिनेता ने किया। पहला नाक आउट मैच प्रतापपुरा ने कुआं खेड़ा को हराया वहीं वाराणसी ने देवरिया को पराजित कर सेमी फाइनल में जगह बनायी। दूसरा सेमी फाइनल मैच में गुजरात ने प्रतापपुरा को हराया।

वहीं, वाराणसी ने कानपुर को हराकर फाइनल मैच में कब्जा जमाया। फाइनल मैच वाराणसी और गुजरात के बीच खेला गया जिसमें वाराणसी ने गुजरात की टीम को पराजित कर शील्ड अपने नाम की। वाराणसी टीम के कैप्टन राजू पाल को राठ की पूर्व विधायक अम्ब्रेश कुमारी व डा.मनोज प्रजापति तथा सपा जिलाध्यक्ष राजबहादुर पाल ने शील्ड देकर सम्मानित किया। टूर्नामेंट देखने को आसपास के ग्रामों से लोगों की भारी भीड़ जुटी।

Next Story
Share it