Action India
उत्तर प्रदेश

मीरजापुर : बारात में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत

मीरजापुर : बारात में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से युवक की मौत
X
  • पिस्टल से फायरिंग करने पर पेट में लगी गोली
  • मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मीरजापुर। एक्शन इंडिया न्यूज़


कटरा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत महंत शिवाला स्थित एक लाॅन में रविवार को स्टेशन रोड से आई अमरदीप सिंह की बारात में की गई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं घटना के बाद हत्यारोपित फरार हो गया। मृतक के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं पुलिस हर्ष फायरिंग के आधार पर जांच कर रही है।

स्टेशन रोड निवासी अमरदीप सिंह की रविवार को शादी थी। उनकी बारात कटरा कोतवाली के महंत शिवाला स्थित भाजपा की मझवां विधायक के लाॅन में आई थी। इसमें शहर कोतवाली के वासलीगंज मोहल्ला निवासी आशीष गुप्ता (25) पुत्र शम्भू नाथ गुप्ता शामिल होने आए थे। सभी बाराती लाॅन के बाहर बारात पहुंचने पर नाच रहे थे। इसी दौरान एक बाराती ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग करना शुरू कर दिया। एक गोली पास में डांस कर रहे आशीष गुप्ता के पेट में जाकर लग गई। युवक को गोली लगते ही बारात में अफरा-तफरी मच गई। अन्य बाराती घायल युवक को आनन-फानन में मंडलीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर पहुंचते ही चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय वर्मा, क्षेत्राधिकारी नगर प्रभात राय, कटरा कोतवाल मौके पर पहुंच छानबीन किए और लोगों से पूछताछ भी। पुलिस अग्रीम कार्रवाई में जुटी हुई है।

Next Story
Share it