Top
Action India

प. बंगाल हिंसा पर बोली भाजपा, विचारधारा की लड़ाई में बम और बंदूक नहीं

प. बंगाल हिंसा पर बोली भाजपा, विचारधारा की लड़ाई में बम और बंदूक नहीं
X

लखनऊ।प. बंगाल हिंसा पर बोली भाजपा, विचारधारा की लड़ाई में बम और बंदूक नहीं

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हो रही हिंसक घटनाओं के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व उनकी पार्टी टीएमसी पर आरोप लगाया है। वहां हिंसक गतिविधियों के विरोध में बुधवार को लखनऊ में भाजपा नेताओं ने अपने घरों में धरना दिया। इस धरना कार्यक्रम में योगी सरकार ने मंत्री भी शामिल हुए।

उत्तर प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी ने लखनऊ स्थित अपने आवास पर कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए धरना दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा अस्वीकार्य है। टीएमसी के गुंडों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। बंगाल में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता बलिदान हो गए हैं। यह अत्यंत दुःखद है।

राजधानी लखनऊ में धरना दे रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता एकजुट होकर बंगाल के कार्यकर्ताओं के साथ खड़े हैं। राजनीतिक लड़ाई विचारधारा की होती है, ना कि बम और बंदूक की।

प्रदेश मुख्यालय पर धरनारत भाजपा की पत्रिका कमल ज्योति के प्रबंध संपादक राजकुमार ने कहा कि ममता के शह पर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो रही हैं। यह लोकतंत्र की हत्या है। राजनीतिक बदले की भावना में हत्या सही नहीं है। यह शीघ्र बंद होनी चाहिए।

भाजपा का तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि चुनाव परिणाम के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा, लूटपाट, आगजनी, बलात्कार व राजनैतिक बदले की भावना से हो रहे हैं।


Next Story
Share it