Top
Action India

लोग योग करते रहे, चोरों ने 38 मिनट में चुरा लिए 40 लाख के मोबाइल

लोग योग करते रहे, चोरों ने 38 मिनट में चुरा लिए 40 लाख के मोबाइल
X

झांसी। एक्शन इंडिया न्यूज़

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पूरा महानगर योग आन या आफलाइन योग करने में खोया था। उसी दौरान नवाबाद थाना पुलिस की नाक के नीचे से नगर के मुख्य इलाइट चौराहे पर नगर निगम गेट के ठीक सामने स्थित एक मोबाइल शॉप में चोरों ने 40 लाख कीमत के मोबाइल फोन्स पर हाथ साफ कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मिशन कम्पाउण्ड निवासी नितेश अग्रवाल की नगर निगम गेट के सामने वीआर ट्रेडर्स के नाम से मोबाइल की दुकान है। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे जब वह अपनी दुकान पर पहुंचा तो दुकान के अंदर मोबाइल के डिब्बे बिखरे पड़े थे। नितेश ने इसकी सूचना तुरन्त पास ही स्थित नवाबाद थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही घटना पर सीओ सदर एके चौरसिया, नवाबाद प्रभारी निरीक्षक सहित अन्य पुलिस बल जा पहुंचा। दुकानदार ने बताया कि चोरी गए मोबाइल फोन की कीमत लगभग 40 लाख है।

  • सुबह दिन के उजाले में दिया गया घटना को अंजाम

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी। इसमें नजर आ रहा है कि घटना को सुबह साढ़े 06 बजे दिन के उजाले में अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में महज 38 मिनट में इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया। पहले कुछ लोग पहुंच कर दुकान का शटर टेढ़ाकर एक लड़के को दुकान के अंदर घुसा देते हैं। उसके बाद जब वह पूरा माल निकाल लेता है तब वह बाहर आता है। जहां उसके साथी सड़क की तरफ चादर तानकर उसकी आड़ में लड़के को बाहर निकाल लेते हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


Next Story
Share it