Top
Action India

ई-रिक्शा चालक का अपहरण, लूटपाट के बाद थाने के सामने फेंका

ई-रिक्शा चालक का अपहरण, लूटपाट के बाद थाने के सामने फेंका
X

मेरठ। एक्शन इंडिया न्यूज़

सदर थाना क्षेत्र में चार दिन पहले कुछ बदमाशों ने बुकिंग के बहाने ई-रिक्शा चालक का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे बेहोश करके उसका ई-रिक्शा और अन्य कीमती सामान लूट लिया। बाद में बदमाश ई-रिक्शा चालक को थाने के सामने फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित ने सामाजिक संगठन के सदस्यों के साथ थाने पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की।

रजबन बाजार निवासी वेद प्रकाश ई-रिक्शा चलाता है। वेद प्रकाश ने बताया कि 18 फरवरी को वह अपनी ई-रिक्शा की सर्विस कराने के लिए परतापुर गया था। शोरूम बंद मिलने पर वह वापस लौट रहा था। इसी दौरान मेहताब सिनेमा के निकट कुछ लोगों ने फल मंडी तक के लिए उसका ई-रिक्शा बुक किया। आरोप है कि फल मंडी में बदमाशों ने उसे नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने उसे एक दिन तक बंधक बनाकर रखा और मारपीट की। बाद में वेद प्रकाश का ई-रिक्शा, पर्स और मोबाइल लूट कर बदमाश वेद प्रकाश को सदर थाने के सामने फेंक कर फरार हो गए।

वेद प्रकाश का आरोप है कि पुलिस उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। सोमवार को सारथी वेलफेयर सोसायटी की अध्यक्ष कल्पना पांडे पीड़ित को अपने साथ लेकर सदर थाने पहुंचीं। जहां सारथी के सदस्यों ने हंगामा करते हुए ई-रिक्शा चालक की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story
Share it