Top
Action India

कांग्रेसियों ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन, दीर्घायु की कामना की

कांग्रेसियों ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन, दीर्घायु की कामना की
X

फतेहपुर एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले में शनिवार को कांग्रेसियों ने पार्टी कार्यालय में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 51वां जन्मदिन मनाया। केक काटकर एक दूसरे को मुंह मीठा कराया और जिला अस्पताल पहुंचकर मरीजों को फल भी वितरित किए।

आज बिन्दकी नगर के ललौली चौराहे के समीप कांग्रेस पार्टी कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मिलकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 51वां जन्मदिन मनाया। कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी विवेक मिश्रा, जिला सचिव एवं नगर पालिका परिषद के सभासद शोएब रहमान कुरेशी आदि लोगों ने केक काटा तथा एक दूसरे को एक खिलाकर राहुल गांधी के जन्मदिन पर एक दूसरे को बधाई दी तथा राहुल गांधी की लंबी आयु होने की कामना भी किया। पार्टी कार्यकर्ता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और वहां पर मरीजों को केला, सेव तथा अन्य फल बांटें।

इस मौके पर कांग्रेस के जिला मीडिया प्रभारी विवेक मिश्रा, जिला सचिव रहमान कुरेशी, आदर्श व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष मयंक तिवारी, निरंजन श्रीवास्तव, रमेश यादव, नरेंद्र सिंह पटेल, राकेश दुबे, जैकब, जयंत चोपड़ा, आकाश शुक्ला, आशू शुक्ला, अनुज शुक्ला सहित तमाम पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Next Story
Share it