Action India

कुछ लोगों को लाभ देने को थोपे जा रहे कृषि कानून : त्रिलोक त्यागी

कुछ लोगों को लाभ देने को थोपे जा रहे कृषि कानून : त्रिलोक त्यागी
X

मेरठ। एक्शन इंडिया न्यूज़

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि भाजपा सरकार हम दो हमारे दो की नीति के तहत कार्य कर रही है। केवल कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए कृषि कानून थोपे जा रहे हैं। रालोद की सरकार बनने पर किसानों के लिए बड़े निर्णय लिए जाएंगे।

लालकुर्ती स्थित एसजीएम गार्डन में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और दो उद्यमियों द्वारा भाजपा को चलाया जा रहा है। जनसंख्या कानून के नारे हम दो, हमारे दो की तर्ज पर भाजपा काम कर रही है। भाजपा केवल पूंजीपतियों की सरकार है। कुछ लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों पर कृषि कानून थोपे जा रहे हैं। किसानों को चारों ओर से घेरा जा रहा है। गन्ना किसानों का बकाया भुगतान नहीं किया जा रहा है। भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि चीनी मिल मालिक और भाजपा दोस्त बनकर कार्य कर रहे हैं। रालोद किसानों का साथी बनकर कार्य कर रहा है। इस समय महंगाई आसमान छू रही है और आम आदमी का जीना मुहाल हो गया है।

उन्होंने कहा कि खाद में भी चोरी की जा रही है। 50 किलो का खाद का कट्टा 45 किलो का कर दिया गया। इसके खिलाफ 25 अक्टूबर को मेरठ के दबथुवा गांव में रालोद के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह आशीर्वाद पथ जनसभा करेंगे। 31 अक्टूबर को रालोद का घोषणा पत्र जारी किया जाएगा। इस अवसर पर यशवीर सिंह, राहुल देव, सुरेंद्र सिंह, सुनील रोहटा आदि मौजूद थे।

Next Story
Share it