Action India

बिजली के खंभे से टकराई मोटरसाइकिल, दो युवकों की मौत व एक घायल

बिजली के खंभे से टकराई मोटरसाइकिल, दो युवकों की मौत व एक घायल
X

संतकबीर नगर । एक्शन इंडिया न्यूज़

खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार तीन युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस तीनों को जिला अस्पताल लेकर गई। यहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया, ज​बकि एक की हालत ज्यादा गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

शास्त्री नगर मुहल्ले के रहने वाले मनीष गौड़ (29) के साथ मनीष वर्मा (23) और कुनाल गौड़ (29) मोटरसाइकिल से देवरिया गांव में बारात गए हुए थे। सुबह सभी लोग बारात से वापस अपने घर लौट रहे थे। चकदही गांव के पास सड़क किनारे बिजली के खंभे से मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर टकरा गई। सूचना पर आई पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, यहां डॉक्टरों ने मनीष गौड़ और कुनाल गौड़ को मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों युवक घर में मां-बाप के अकेले पुत्र थे। घायल मनीष वर्मा की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सीओ खलीलाबाद गया दत्त मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। तीनों युवकों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां दो की मौत हो गई है। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो है, जिसे लखनऊ के लिए रेफर किया गया। दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Share it