Top
Action India

उमरे में छाया टोक्यो ओलम्पिक का खुमार, खिलाड़ियों ने किया भारतीय दल का उत्साहवर्धन

उमरे में छाया टोक्यो ओलम्पिक का खुमार, खिलाड़ियों ने किया भारतीय दल का उत्साहवर्धन
X

प्रयागराज। एक्शन इंडिया न्यूज़

टोक्यो ओलम्पिक के प्रारम्भ में केवल एक दिन शेष है और इसको लेकर उत्तर मध्य रेलवे में भी उत्साह चरम पर पहुंच गया है। गुरुवार को एनसीआर मुख्यालय और विभिन्न स्टेशनों पर एक उत्साह का वातावरण बन गया, जहां उमरे के खिलाड़ी विभिन्न सेल्फी प्वाइंट पर तस्वीरें क्लिक करते और भारतीय दल का उत्साहवर्धन करते देखे गए।

उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय में क्रिकेटर मोहम्मद जाहिद, शीबा कोठारी और रानी ओझा, भाला फेंक खिलाड़ी कृष्णानंद त्रिपाठी, हैमर थ्रोअर शिल्पा सिंह, बैडमिंटन खिलाड़ी तपस्विनी सामंतराय, एथलीट अजयवीर सिंह, अभिलाष यादव और जिमनास्ट आशीष कुमार और शिवम भारती ने फोटो खिंचवाए और अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर डाली। प्रयागराज स्टेशन पर भी क्रिकेटर सुशील ओझा, हॉकी खिलाड़ी कुमारी पिंकी और एथलीट दिवाकर शुक्ला के साथ अन्य द्वारा सेल्फी ली गई। खिलाड़ियों के अलावा अधिकारी भी दल का उत्साहवर्धन करने में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि भारतीय रेलवे खेल और युवा मामले मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण के आह्वान के अनुरूप उत्तर मध्य रेलवे चीयर्स 4 इंडिया अभियान में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है। अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा भारतीय दल के लिए शुभकामनाएं देने का यह अभियान गुरुवार को अपने चरम पर पहुंच गया।

इस सम्बंध में महाप्रबंधक वी.के. त्रिपाठी ने कहा कि, "ओलंपिक खेलों के प्रारम्भ होने में केवल एक दिन शेष है, हम सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण वातावरण बनाने के लिए प्रयासरत हैं। यह हमारी कामना और ईश्वर से प्रार्थना है कि भारतीय दल इन खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करे।"

Next Story
Share it