Top
Action India

महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़, दो आरोपित गिरफ्तार

महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़, दो आरोपित गिरफ्तार
X

मेरठ। एक्शन इंडिया न्यूज़

मेरठ में एक महिला पत्रकार के साथ कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी। युवती ने हिम्मत करके मोबाइल से मनचलों की फोटो खींच ली। इसके बाद मनचलों के फोटो ट्वीटर पर अपलोड कर दिए। डीजीपी ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस को करवाई करने के निर्देश दिए। इस पर मेरठ पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

मेरठ निवासी एक युवती नोएडा में एक न्यूज चैनल में पत्रकार है। सोमवार को पत्रकार नोएडा से मेरठ लौट रही थी। मेरठ में कोतवाली क्षेत्र में दो मनचले युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे। युवती ने विरोध किया, लेकिन मनचले नहीं माने। इस पर युवती ने मोबाइल से दोनों मनचलों की फोटो खींच ली। इसके बाद इस फोटो को ट्विटर पर अपलोड करते हुए डीजीपी और अन्य अधिकारियों को ट्वीट कर दिया। मुख्यमंत्री कार्यलय ने भी संज्ञान लेते हुए तत्काल पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और युवती द्वारा लिए गए फ़ोटो के आधार पर आरोपितों की पहचान करके गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार मनचलों में प्रहलाद नगर निवासी शाहबाज और बासित है और एक मोबाइल शॉप में काम करते हैं। उनके पास स्कूटी भी बरामद हुई, जिसपर बैठकर वह छेड़छाड़ कर रहे थे। महिला पत्रकार ने इस त्वरित कार्रवाई पर मुख्यमंत्री कार्यालय और मेरठ पुलिस की प्रशंसा की है। योगीराज में महिला अपराधों पर अपराधियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की तत्परता की प्रशंसा की जा रही है।


Next Story
Share it