Top
Action India

जनहित के कार्यों को देते हैं तरजीहः शिवप्रकाश

जनहित के कार्यों को देते हैं तरजीहः शिवप्रकाश
X

  • कोरोना काल में भाजपा के जनोपयोगी कार्यों पर आधारित ई-बुक लांच

देहरादून । Action India News

देश में कई राजनीतिक दल हैं, जो सत्ता में रहते हुए कार्य करते हैं लेकिन देश में भाजपा ही एक मात्र ऐसा दल है, जिसके कार्यकर्ता सदैव सामाजिक कार्यों में लगे रहते हैं। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय सह- महामंत्री संग़ठन शिवप्रकाश ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में कोरोना काल में संग़ठन द्वारा किये कार्यों पर आधारित "सेवा ही संग़ठन है" ई-बुक प्रदेश की व पिथौरागढ़, बागेश्वर, के विमोचन के अवसर पर कही।

उनके द्वारा प्रदेश की ई -बुक के साथ हरिद्वार और रुद्रप्रयाग जिलों की ई-बुक का विमोचन किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना शुरू होने से लेकर लॉकडाउन के दौरान लोगों की आवश्यकता अनुसार सेवा के उल्लेखनीय कार्य किये हैं, जिसका ई-बुक एक दस्तावेज है।

शिवप्रकाश ने कहा कि देश में कई राजनीतिक दल हैं लेकिन भाजपा अन्य दलों से भिन्न है। पश्चिम बंगाल का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना में लोगों की सेवा की।

चक्रवाती तूफान प्रभावित लोगों को मदद पहुंचाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक हजार करोड़ आर्थिक सहायता दी लेकिन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसे लूटने का काम किया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के कोरोना काल में किये कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यही अंतर है अन्य दलों व भाजपा में।

उन्होंने कहा कि देश भर में अगर हम दृष्टि डालेंगे तो देश में अनगिनत पार्टियां हैं, जो सत्ता में आने के बाद कार्य करती है परंतु भारतीय जनता पार्टी विद इन डिफरेंस है। अगर इसको समझना है तो कुछ बातों पर ध्यान देना होगा। जब देश में कोरोना आया तो प्रधानमंत्री एक टीम के माध्यम से सभी राज्यों को लेकर चले।

Next Story
Share it