Top
Action India

मामूली बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाओं व बच्चों सहित कई घायल

मामूली बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाओं व बच्चों सहित कई घायल
X

हरिद्वार । Action India News

दक्षनगरी कनखल में मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ। शुक्रवार देर रात की इस घटना में कई लोगों को गंभीर चोट भी आई हैं। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।घटना कनखल थाना क्षेत्र के जियापोता गांव की है।

शुक्रवार देर रात दो पक्ष मामूली कहासुनी के बाद आमने-सामने आ गए। कुछ ही देर में हाथापाई में होने लगी। जिसके बाद एक पक्ष, जो कि भीम आर्मी से जुड़ा है, ने कश्यप समाज के दूसरे पक्ष के घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला कर मारपीट कर दी। घटना में पीड़ित परिवार के10 से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। उन्होंने कहा कि यदि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया जो तो कश्यप समाज आंदोलन करेगा।इस संबंध में हरिद्वार सीओ सिटी पूर्णिमा गर्ग ने बताया कि देर रात जियापोता गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष की सूचना कनखल थाने पर मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया गया।

उन्हाेंने बताया कि चाऊमीन की दुकान पर दो पक्ष में मामूली बात पर कहासुनी हुई फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच करने के बाद तथ्यों के बाद दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। इस खूनी संघर्ष में महिलाओं और बच्चों को भी गंभीर चोटें आई हैं।

Next Story
Share it