Top
Action India

कोरोना संकट में हर व्यापारी की आर्थिक मदद करें सरकार : उक्रांद

कोरोना संकट में हर व्यापारी की आर्थिक मदद करें सरकार : उक्रांद
X

हरिद्वार । Action India News

उत्तराखण्ड क्रांति दल (उक्रांद) ने जिलाधिकारी के माध्यम से कांवड़ मेले के नुकसान की भरपाई, उत्तराखण्ड के होटल व्यवसायियों की लोन किश्त की माफी, प्रवासियों को रोजगार, महंगाई पर नियंत्रण व उत्तराखण्ड के प्रत्येक परिवार को व्यय पूर्ति दिये जाने की मांग को लेकर राज्यपाल को एक ज्ञापन प्रेषित किया।

उक्रांद के जिलाध्यक्ष राजीव देशवाल ने ज्ञापन में कहा कि कोरोना में उत्तराखंड की जनता व व्यापारी वर्ग कठिन दौर से गुजर रहा है। सरकार ने कांवड़ मेले को भी स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में व्यापारियों को नुकसान ही होगा।

देशवाल ने अपने ज्ञापन में व्यापारियों के नुकसान की भरपाई करने के हर व्यापारी को आर्थिक मदद उपल्बध कराने मांग की है। इसके अलावा उन्होंने ज्ञापन में उत्तराखण्ड के होटल व्यवसायियों व व्यवासायिक वाहनाें के मालिकों के लोन की किश्त अगले एक वर्ष तक के लिये माफ करने, उत्तराखण्ड के युवा प्रवासियों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने, उत्तराखण्ड में महंगाई पर नियंत्रण के करने के उपाय करने और कोरोना संकट से हुए नुकसान की भरपाई के लिए उत्तराखण्ड के प्रत्येक परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की है।ज्ञापन देने वालों में श्रम प्रकोष्ठ अध्यक्ष रविंद्र वशिष्ठ, उपाध्यक्ष सरिता पुरोहित, महामंत्री चौधरी बृजवीर सिंह, दीपक गोनियाल, एमडी शर्मा, प्रशांत खुराना, सचिन चौहान, तरुण, धर्मेंद्र यादव, प्रदीप त्यागी और सुधीर रावत आदि उपस्थित रहे।

Next Story
Share it