Top
Action India

मुंबई में फंसे उत्तराखंड के प्रवासियों की मदद पर सीएम त्रिवेन्द्र ने जताया सोनू सूद का आभार

मुंबई में फंसे उत्तराखंड के प्रवासियों की मदद पर सीएम त्रिवेन्द्र ने जताया सोनू सूद का आभार
X

  • सोनू सूद ने जवाब में ट्वीट करके कहा-जल्द ही बदर-केदारनाथ के दर्शन करने आउंग

देहरादून । एएनएन (Action News Network)

मुंबई में फंसे प्रवासियों को वहां से उत्तराखंड भेजने के क्रम में मानवीय सहयोग के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने आज फिल्म अभिनेता सोनू सूद को फोन कर आभार जताया और उन्हें उत्तराखंड आने के लिए आमंत्रित किया। सोनू सूद ने भी ट्वीट कर कहा कि वह जल्द ही बदरी-केदार के दर्शनों के लिए आएंगे और मुख्यमंत्री से मुलाकात भी करेंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अपने फेस बुक पेज पर लिखा, "आज फिल्म अभिनेता सोनू सूद से फोन पर बात की तथा मुंबई से हमारे प्रवासी भाई -बहनों को उत्तराखंड भेजने में मानवता भरे सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने तथा उनके जैसे कई धार्मिक सामाजिक संगठनों ने विभिन्न प्रदेशों के प्रवासियों को मुंबई तथा देश के अन्य राज्यों से उनके घर भेजने में जो योगदान दिया, वह बेहद ही सराहनीय है और उन सभी का मैं हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं। सरकार और समाज का सहयोग ही हमें इस वैश्विक महामारी को हराने में बेहद मददगार साबित होगा।सोनू सूद को इस वैश्विक संकट के पश्चात उत्तराखंड आने का न्योता भी दिया। उन्होंने उत्तराखंड में फिल्म बनाने को लेकर भी काफी रुचि दिखाई। मेरे द्वारा इसमें उन्हें हर संभव मदद के लिए आश्वस्त किया गया।"

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से फोन पर बातचीत के बाद सोनू सूद ने ट्वीट किया, "आदरणीय त्रिवेंद्र सिंह रावत जी आपसे फोन पर बात कर बहुत अच्छा लगा। आपने जिस सादगी और गर्मजोशी से मेरे प्रयासों की सराहना की उससे मेरे को और बल मिलता है। मैं जल्द ही बद्री केदार दर्शनार्थ उत्तराखंड आऊंगा और आपसे मिलूंगा। जय बाबा केदार- भगवान बद्री विशाल की जय।"

विधानसभा अध्यक्ष ने भी कृतज्ञता ज्ञापित की

उधर, उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि जब से देश में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है, तभी से रोजी रोटी के लिए गांव से शहर में आए प्रवासी मजदूरों का पलायन जारी है। सोशल मीडिया द्वारा लगातार सोनू सूद द्वारा प्रवासियों को दी जा रही मदद के कार्यों जानकारी सब को ही मिल रही है। पता चला है कि सोनू सूद अपने खर्चे पर हजारों लोगों को बसों ,ट्रेन एवं हवाई जहाज से अभी तक घर भेज चुके हैं और उनका ये काम जारी है।

अग्रवाल ने कहा है कि सोनू सूद द्वारा कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान किया जा रहा मानवीय कार्य हम सब के लिए प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेता ने समाज के प्रति अपनी ज़िम्मेदारी निभाने का एक अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद रियल सुपरस्टार की तरह सामने आए हैं। उनके महान प्रयासों के लिए अग्रवाल ने उन्हें सैल्यूट किया है।
गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों के मसीहा के तौर पर सामने आए हैं। सोनू सूद द्वारा मुंबई के लॉकडाउन में फंसे उत्तराखंड के कई प्रवासियों को हवाई जहाज से जॉलीग्रांट देहरादून भेजा गया।

अभिनेता सोनू सूद की इस दरियादिली से उत्तराखंड के लोगों के साथ उत्तराखंड के मुख्यंमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी उनके मुरीद हो गये हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने अभिनेता के कार्यों की सराहना करते हुए उनका आभार व्यक्त किया है।

Next Story
Share it